8वीं की छात्रा को अगवा कर बदमाशों ने सड़क पर चाकू से काट दिया गला
8वीं की छात्रा को अगवा कर बदमाशों ने सड़क पर चाकू से काट दिया गला
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला देवरिया से सामने आया है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के मझगांव स्थित गंगा इंटर कॉलेज की एक छात्रा को अगवा कर उस पर चाकू से हमला किया गया और बदमाशों ने सरेराह उसका गला काट दिया है. इस मामले में बताया जा रहा है उसके बाद वह वहीं बेहोश पड़ी रही लेकिन जैसे ही लोगों को समझ आया वह उसे जिले के अस्पताल में ले गये. इस मामले में उसके बाद उसे वहां से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक अब भी उसकी हालात गंभीर बनी है. वहीं संवाददाता के अनुसार, ''उक्त छात्रा कक्षा 8वीं पढ़ती है. वह कोतवाली थाना क्षेत्र के गंगा इंटर कॉलेज पढ़ने जाती थी. छुट्टी के समय उसे कुछ लोगों ने अगवा किया. उसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया. गंगा इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने कहा कि उस बच्ची को कुछ बदमाशों ने अगवा किया था.

उसपर चाकू से हमला किया गया था गंभीर हालत में उसे देवरिया के ट्रामा विंग जिला चिकित्सालय ले जाया गया था. वहां डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए. इसके बाद गोरखपुर रेफर कर दिया गया. तब से उसकी खबर नहीं मिल पाई है. वह नाबालिग है.'' इस मामले में जांच जारी है और जल्द ही मामले को पूरी तरह खोलकर सामने लाया जाएगा.

पति को आधी रात जगाकर यह काम करने को कहती थी पत्नी, माँगा तलाक

साइकल के लिए हुई लड़ाई और साधू ने काट दिया लड़के का प्राइवेट पार्ट

पत्नी की दोस्त संग इश्क लड़ा रहा था युवक तभी पहुँच गई पत्नी और कर दी पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -