पत्नी से चटवाता था अपनी थूक और करता था यह गंदा काम
पत्नी से चटवाता था अपनी थूक और करता था यह गंदा काम
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ एक क्रूर पति के खिलाफ बाज़ार खाला कोतवाली मे मुकदमा दर्ज कराया गया है जो अपनी नवविवाहिता पत्नी से अपने तलवे चटवाता था और केवल इतना ही नहीं वह जमीन पर थूक कर उसे भी चटवाता था. जी हाँ, उसने अमानवीयता की हदे पार कर दी थी. केवल इतना ही नहीं उसने अपने मोबाईल पर आत्महत्या के तरीके खोज कर अपनी पत्नी से आत्महत्या करने के लिए कहा था और बात न मानने पर पत्नी को पीटता था. इस मामले में मोहल्ला वासियो द्वारा पकड़े जाने पर इस क्रूर व्यक्ति के खिलाफ इन्स्पेक्टर बाज़ार खाला ने भी कड़ा रूख अख्तियार करते हुए उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे सलाखो के पीछे दे दिया है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार नन्दा खेड़ा बुलाकी अडडा बाज़ार खाला मे रईस के मकान मे किराए पर रहने वाले पुताई मज़दूर अब्दुल ने इसी साल जनवरी के महीने मे अपनी बेटी आसमा का विवाह नौबस्ता मड़ियांव के रहने वाले अस्सू के साथ किया था. वहीं ''अस्सू को आज नन्दा खेड़ा मे रहने वाले लोगो ने उस समय पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया जब वो अपनी सुसराल मे रह रही अपनी पत्नी आसमा को घर मे घुस कर पीट रहा था.'' इस मामले में विरोध करने पर अस्सू ने सुसराल मे गैस सिलेन्डर का पाईप निकाल कर उसमे आग लगाने की कोशिश भी की लेकिन राहत की बात ये रही कि सिलेन्डर मे आग लगने से पहले अस्सू को लोगो ने पकड़ लिया और बाज़ार खाला पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं मिली खबरों के अनुसार आसमा की मॉ नजमा ने बाज़ार खाला पुलिस को दी शिकायत मे आरोप लगाया है कि शादी के बाद अस्सू उनकी बेटी के साथ अमानवीय व्यहार करने लगा अस्सू रात भर आसमा से अपने पैर के तलवे चटवाता था और मारपीट कर डराकर ज़मीन पर उसके द्वारा थूके गए थूक को आसमा से जबरन चटवाता था इस मामले में अब नजमा का आरोप है कि अस्सू उनकी बेटी को आत्महत्या करने के तरीके बता कर आत्महत्या करने के लिए कहता था उनकी बेटी जब उसका विरोध करती थी तो अस्सू उससे मारपीट भी करता था. अब इस मामले में जांच जारी है.

मध्य प्रदेश में दिल दहला देने वाली घटना, घर में घुसकर तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटा

रांची : शहर के बीच मिली खून से सनी युवक की लाश

रुपए जमा कराने बैंक जा रहे पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -