लगातार लड़कियों को फब्तियां कसता और अश्लील छेड़छाड़ करता था मैनेजर, हुआ गिरफ्तार
लगातार लड़कियों को फब्तियां कसता और अश्लील छेड़छाड़ करता था मैनेजर, हुआ गिरफ्तार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गुरुग्राम के साइबर सिटी के पॉश इलाके से सामने आया है जहाँ के ओल्ड डीएलएफ में दर्जनों लड़कियों को फब्तियां कसने और अश्लील छेड़छाड़ की शिकायतें सामने आ रही थीं. इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने कर्रवाई करते हुए गुरुग्राम पुलिस ने निजी कंपनी में फैसिलिटी मैनेजर को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार युवक एमबीए पास है और वह नामी एबीएम टावर में फैसिलिटी में मैनेजर है.

इसी के साथ इस मामले में पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी मानेक (बदला हुआ नाम) 31 वर्षीय है जो कि ओल्ड डीएलएफ यानी सेक्टर 14 इलाके में अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से महिलाओं को युवतियों को लड़कियों को मौका देखते ही छेड़छाड़ करते हुए अश्लील इशारे करता था. पुलिस को लगातार कई दिनों से छेड़छाड़ की शिकायतें मिल रही थीं और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस छेड़छाड़ का शिकार हुई युवतियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जब तफ्तीश शुरू की और तफ्तीश में आरोपी अतुल की स्कॉर्पियो गाड़ी की सेक्टर 14 की कई लोकेशन पर पहचानी गई. इस मामले में गाड़ी के नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस के मुताबिक आरोपी गुरुग्राम के रहने वाला है.

क्रिसमस और न्यू ईयर से पहले चल रहा नकली शराब का गोरखधंधा, पुलिस के हत्थे चढ़े दो अपराधी

रिपोर्ट में हुआ हैरान करने वाला खुलासा, पादरियों ने किया 175 नाबालिगों का यौन शोषण

शादी की पहली ही रात को दुल्हन ने किया ऐसा काम, उड़ गए ससुराल पक्ष के होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -