सूदखोरों से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या
सूदखोरों से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या
Share:

भोपाल से आया अपराध का मामला सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में राजधानी के कोलार इलाके में बीते कल एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी को अंजाम दिया है. इस मामले में यह बताया गया है कि मृतक वाटर सप्लाई का काम करता था और पुलिस को मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है. वहीं इसमें उसने सूदखोरों के नाम और उनकी प्रताडऩा के जिक्र भी किया है. मिली खबर के मुताबिक कोलार थाना पुलिस ने बताया कि, 'राधेश्याम विश्वकर्मा पिता महेश विश्वकर्मा (30) सुमित्रा परिसर में परिवार के साथ रहता था और वह खेती से जीवनयापन करता था.

वहीं उसके दो बच्चे हैं और वह वॉटर सप्लाई का कार्य करता था. बीते कल सुबह करीबन सात बजे वह अपने कमरे में फांसी पर लटका मिला था.' वहीं अब इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को दे दिया है. इस मामले में पुलिस आगे की जांच मे परिजनों के बयान लेने के बाद करेगी. वहीं पुलिस ने इस मामले में यह भी बताया कि सुसाइड नोट में कई लोगों से पैसे उधार लेने और कुछ लोगों को पैसे उधार देने की बात भी लिखी हुई है.

उसमे यह भी लिखा है कि किन लोगों से कितना लेना है और किन्हें कितना देना है. वहीं अभी पुलिस उन लोगों के नाम का खुलासा करने से बच रही है जिनके नाम नोट में लिखे हुए हैं. पुलिस सूदखोरों के खिलाफ मुकदमा दायर करने की तैयारी में है लेकिन अब तक कोई पुख्ता खबर नहीं मिल पाई है.

कांट्रेक्टर को ले डूबी लालच, तांत्रिक ने पैसा बनाने के नाम पर लगाई लाखों की चपत

अमेरिका में भारतीय युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कमरे में दोस्त के साथ पति कर रहा था गंदा काम तभी दरवाजा खोलकर आ गई पत्नी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -