बीवी और बच्चे होने के बाद भी 20 साल की लड़की से इश्क़ लड़ा रहा था युवक और फिर...
बीवी और बच्चे होने के बाद भी 20 साल की लड़की से इश्क़ लड़ा रहा था युवक और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया ह. इस मामले को रामनगर के ललितपुर गांव का बताया जा रहा है. जहाँ बीते गुरुवार की शाम गांव में रहने वाले एक प्रेमी जोड़े ने समाज के तानों से तंग आकर आत्महत्या कर ली है. मिली खबर के मुताबिक मरने वाले युवक का नाम सुरेंद्र सिंह उर्फ कन्नू बताया गया है और वह शादीशुदा था. उसके घर में बीवी थी, और उससे उसे 2 बच्चे भी थ.

वहीं इसी बीच सुरेंद्र को पड़ोस में रहने वाली 20 साल की संजना से प्यार हो गया और संजना नैनीडांडा ब्लॉक की रहने वाली थी और रामनगर में किराए के मकान में अकेली रहती थी. ऐसे में बताया जा रहा है कि संजना अविवाहित थी और समय के साथ संजना और सुरेंद्र का प्यार आगे बढ़ गया. उसके बाद दोनों के रिश्ते की भनक सुरेंद्र की पत्नी को लग गई थी और सुरेंद्र की पत्नी इस रिश्ते का विरोध कर रही थी. इसी दौरान बीते गुरुवार को सुरेंद्र की पत्नी कंचन पीरूमदारा चौकी पहुंची और पुलिस को बताया कि 'उसका पति सुबह से एक युवती को साथ लेकर गया है, लेकिन अब तक वापस नहीं लौटा.'

जैसे ही इस मामले की जांच में पुलिस लगी वैसे ही किसी ने सूचना दी कि ललितपुर गांव में आम-लीची के बगीचे में एक युवक-युवती की लाश पेड़ पर एक ही रस्सी के सहारे लटकी है. उसके बाद पुलिस ने दोनों के शव नीचे उतरवाए और शिनाख्त के लिए सुरेंद्र सिंह की पत्नी को बुलाया. जब उसकी पत्नी कंचन ने लाश का चेहरा देखा तो वह रोने लगी. जी दरअसल लाश सुरेंद्र की थी. अब इस मामले में युवती के बारे में पुलिस जानकारी जुटाने के लिए कार्यरत है.

ननद के प्रेमी को प्रेमजाल में फांसकर भाभी ने किया यह खौफनाक काम

झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक ने किया महिला संग रेप

माँ के प्रेम में रोड़ा बन रहा था बेटा, आगे जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -