भूमिहीन होने पर मजदूर ने लगाई फांसी
भूमिहीन होने पर मजदूर ने लगाई फांसी
Share:

हमीरपुर: अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में जनपद के राठ कस्बे में बीते सोमवार को एक मजदूर ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. इस मामले से परिजनों में कोहराम मच गया है और इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

मिली खबर के मुताबिक राठ कस्बे के पठानपुरा मुहाल निवासी भजन लाल (42) पुत्र घन्नी कस्बे की कृषि उत्पादन मंडी समिति में पल्लेदारी का काम करता था. वहीं पुलिस का कहना है कि भूमिहीन मजदूर दो पुत्र और एक पुत्री का पिता था और उसकी पत्नी कमलेश भी मंडी में अनाज छानने का काम करती है. वहीं उसका बड़ा पुत्र लकी बैंगलोर में एक फैक्टरी में काम करता है और घर में सभी लोग होली की तैयारियां कर रहे थे.

खबर मिली है कि भजन लाल ने बीते सोमवार तड़के घर के आंगन में पड़े लोहे के जाल में फांसी का फंदा बनाया और गले में डालकर ये झूल गया. वहीं इस मामले में घटना के कुछ घंटे बाद पत्नी और बच्चों ने उसे फांसी के फंदे पर लटकता देखा तो कोहराम मच गया. इस मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गयी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

अनपढ़ डॉक्टर ने ठगे 2 लाख रुपए, घुटनों से यूरिक एसिड निकालने का किया था दावा

सिगरेट नहीं पिलाने पर हुई लड़ाई, चल गए चाक़ू

शादी के 3 महीने बाद दुल्हन ने किया ऐसा काम कि उड़ गए दूल्हे के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -