बुआ के घर जाकर युवक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

ग्वालियर: हाल ही में अपराध का एक मामला मुरार थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में एक युवक ने बीती देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में बीते रविवार को सुबह युवक का शव कमरे में फंदे पर लटका मिला. वहीं युवक ने अचानक से आत्महत्या क्यों कर ली इसके कारणों का पता अब तक नहीं लग पाया है. इस मामले में पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में बताया गया है कि 'गदाईपुरा के रहने वाले 25 वर्षीय युवक की बुआ घासमंडी मे रहतीं हैं और युवक अपनी बुआ के घर अक्सर आता-जाता रहता था. बीते शनिवार की रात भी युवक बुआ के यहां पर पहुंचा, बुआ के लड़के दीपक ने उससे खाना खाने की पूछी. वहीं युवक ने बताया कि वह बाहर से खाना खाकर आया है. दीपक और उसका परिवार ऊपरी मंजिल पर सो गए जबकि युवक नीचे वाले कमरे में सो रहा था. सुबह साढ़े पांच बजे काम पर जाने के लिए दीपक उठा और नीचे आया.

पानी भरने की प्लास्टिक की लेजम को उसने कमरे में जाते देखा तो दरवाजा खोला. दरवाजा खोलते ही दीपक हैरान रह गया. दीपक ने प्लास्टिक की लेजम से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. फांसी का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी. अचानक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की फिलहाल पता नहीं चल सका है.'' इस मामले में यह बताया गया है कि युवक के माता-पिता का पहले ही देहांत हो चुका था, वह अकेला ही था और पुलिस इस मामले में आत्महत्या के कारणों की जांच में लगी हुई है.

एक ही रात में दो हत्याओं से दहला सहरसा, जांच में जुटी पुलिस

जेठानी से छोटी से बात पर हुआ विवाद, तो देवरानी ने एक साल के बच्चे के साथ खुद को लगाई आग

2 मिनिट रुकना नहीं बर्दाश्त कर पाई महिला, अंडरगार्मेंट में निकली कार से बाहर और...

Most Popular

- Sponsored Advert -