प्रेमिका से विवाद के बाद बॉयफ्रेंड ने किया सुसाइड

उत्तरप्रदेश : यूपी के हरदोई में प्रेम प्रसंग के चलते एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका से हुए विवाद के बाद सड़क किनारे जहर खाकर आत्महत्या कर ली .लोगों ने सड़क जब सड़क पर प्रेमी को तड़पते देखा तो पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हॉस्पिट भेज लेकिन उसकी मौत हो गई. प्रेमी के परिजनों ने प्रेमिका पर शक जताया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के बिलग्राम थाने के इटौली गांव का रहने वाला 23 वर्षीय अशोक कुमार आईटीआई का स्टूडेंट था. हरदोई में कमरा लेकर पढ़ाई कर रहा था. वह अपने दोस्तों से गांव जाने के लिए कह कर निकला, लेकिन पहुंचा नहीं. इसी बीच दोस्तों को उसके साथ हुए हादसे की सूचना मिली. मौके पर पहुंचने पर दोस्तों को जहर खाने की बात पता चली. मृतक के परिजनों के मुताबिक, उसका गांव की ही एक लड़की से प्रेम संबंध था.

उसके पास से उसकी मार्कशीट और फोटो बरामद हुई. जानकारी के मुताबिक उसकी प्रेमिका से किसी बात को लेकर कुछ बात हुई थी, तो उसने आशा गांव के पास सड़क के किनारे जहरीला पदार्थ खा लिया. वहीं कुछ लोग उसकी प्रेमिका पर कुछ मिलाकर खिलाने का आरोप लगा रहे हैं.

अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे के मुताबिक लोगों ने सूचना दी कि एक युवक आशा गांव के पास सड़क किनारे तड़प रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. एम्बुलेंस से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच की जा रही है.

Most Popular

- Sponsored Advert -