होटल के कमरे में ठहरे युवक ने लगाई फांसी
होटल के कमरे में ठहरे युवक ने लगाई फांसी
Share:

जयपुर. अपराध का एक मामला जयपुर से सामने आया है जहाँ विधायकपुरी थाना इलाके स्थित होटल में कमरा लेकर ठहरे एक युवक ने शनिवार-रविवार की मध्यरात्रि कमरे में बैडशीट का फंदा बनाकर आत्महत्या को अंजाम दिया है. इस मामले में सुबह सूचना पर पुलिस पहुंची और शव नीचे उतारकर पोस्टमर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया. मिली खबर के मुताबिक मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिसकी वजह से मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

इस मामले में जांच-अधिकारी एसआई जीतेन्द्र सिंह का कहना है कि, 'रविवार दोपहर को अशोक मार्ग स्थित एक होटल में युवक द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. कमरे का दरवाजा धक्का देकर खोला गया तो अंदर पंखे से युवक की लाश लटकी हुई मिली, जिसकी पहचान गौरव सिंह (26) निवासी दुर्गा कॉलोनी, रावल जी का बंधा, खातीपुरा रोड के रूप में हुई.' इस मामले में पुलिस ने कहा कि 'घटना की सूचना परिजनों को देकर मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और शव उनके हवाले कर दिया गया.' मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला कि मृतक एक निजी कम्पनी में जॉब करता था जोकि पांच छह दिन पहले से घर से गायब था और 20 मार्च की दोपहर तीन बजे उसने होटल में कमरा लिया था.

वहीं उन्होंने कहा कि बीते शनिवार रात करीब दस बजे खाना खाकर कमरे में सोने चला गया था सुबह दस बजे करीब होटल कर्मचारी कमरे के बाहर गया तो टीवी की आवाज आने पर मृतक को आवाज लगाईं तो दरवाजा नहीं खुला. उसके बाद कर्मचारी ने चाबी के निशान में से अंदर झांककर देखा तो बैड पर स्टूल दिखाई दिया तो वह घबरा गया और पुलिस को सूचना दी. इस मामले में यह भी खबर मिली है कि मृतक ने बैडशीट से फंदा बनाकर पंखे से लटककर आत्महत्या को अंजाम दिया है.

पिता के सामने बेटे की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस के भी रोगटे हुए खड़े

मां-बेटे ने मिलकर इस माध्यम से उड़ाए लाखों रुपये

जम्मू-कश्मीर : युवाओं को आतंकी बनाने का प्रयास कर रहा था यह शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -