सुलझ गई प्रयागराज में 5 लोगों की मौत की गुत्थी, पुलिस ने बताया कौन है 'हत्यारा'
सुलझ गई प्रयागराज में 5 लोगों की मौत की गुत्थी, पुलिस ने बताया कौन है 'हत्यारा'
Share:

लखनऊ: प्रयागराज के नवाबगंज इलाके में सनसनीखेज मामला सामने आया है। शहर से लगभग 37 किमी दूर नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में शनिवार सुबह पशु व्यापारी राहुल तिवारी (42) का शव छत की पाटन में फांसी पर लटका हुआ पाया गया। जबकि कमरे में उसकी पत्नी प्रीति (38), बेटी माही (12), पीहू (8) और छोटी बेटी पाहू (5) के खून से लथपथ शव बेड पर पड़े मिले। प्रीति और तीनों लड़कियों की गर्दन काटकर बेरहमी से हत्या की गई थी। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीँ, इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी ने योगी सरकार पर निशाना  भी साधा था 

खबर मिलते ही ADG,IG, DM और SSP मौके पर पहुंच गए। हत्या के एंगल से शुरू की गई जांच, सुसाइड नोट मिलते ही बाद बदल गई। फंदे से लटके मिलने राहुल तिवारी के शव के पास दो पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। राहुल ने पूरी घटना के लिए अपने ससुराल वालों को जिम्मेदार बताया है। उसने अपने साले पिंटू, चंद्रशेखर सहित कई लोगों के नाम लिखे हैं।  उसका और ससुराल वालों का मकान और जमीन को लेकर मुकदमा चल रहा है। प्रीति और बच्चियों की गर्दन जिस हथियार से काटी गई वह घर के सामने प्याज की क्यारी में मिला। पुलिस मान रही है कि राहुल ने गुस्से में पहले अपनी पत्नी और बेटियों को मार डाला और फिर खुद फांसी पर झूल गया। पुलिस ने कौशांबी के रहने वाले राहुल के ससुराल के आठ लोगों को हिरासत में ले लिया है। वहीं, अपना दल प्रमुख अनुप्रिया पटेल ने इस घटना पर शोक जताया है । 

 

SSP अजय कुमार का कहना है कि सुसाइड नोट हत्या के बाद ख़ुदकुशी की तरफ इशारा है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। राहुल के बड़े भाई मुन्ना तिवारी की शिकायत पर पुलिस ने राहुल के ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

प्रेमी की प्रताड़ना से तंग आकर नर्स ने की थी ख़ुदकुशी, रेलवे ट्रैक पर मिला था शव

कलंक बना पवित्र रिश्ता! मासूम बच्चियों को प्रताड़ित करती थी माँ, नहीं देती थी खाना, चेहरे पर हुए फफोले, और फिर...

फ़िल्मी स्टोरी: देवर से थे महिला के संबंध, छुपाने के लिए उससे करवा दी बहन की शादी और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -