शख्स ने इतने आसान तरीके से बाइक को उठाया की देखने वाले हुए हैरान
शख्स ने इतने आसान तरीके से बाइक को उठाया की देखने वाले हुए हैरान
Share:

ऐसा कह सकते है कि आप ऐसा कुछ पहले देख चुके होंगे. लेकिन ये मामला एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस शख्स का जज्बा देखकर बहुत से लोग हैरान हो गए है. जाहिर है सिर पर इत्ती भारी मोटरसाइकिल को उठाकर सीढ़ियां पर चढ़ना हर किसी की बस की बात नहीं है. ये बिलकुल आसान तो नहीं होता है. हालांकि, इस वीडियो को देखकर यही लगता है कि बाइक को बस पर चढ़ाने का ये हैरतअंगेज काम शख्स लंबे वक्त से करता आ रहा है. क्योंकि वो मोटरसाइकिल को जितनी सफाई से बस की छत्त तक पहुंचाता है वो कोई वेल ट्रेंड बंदा ही इस चीज को कर सकता है.  

बता दें की इस शॉकिंग वीडियो को @ks_jishnu नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया हुआ है, इस वीडियो को अबतक नौ हजार से अधिक व्यूज और 500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

आप इस वीडियो में साफ देखे सकते है कि जिस बाइक को तीन लोग मिलकर उठाते हैं. उसे पतला दुबला सा शख्स सिर पर रखकर सीढ़ियां चढ़ जाता है. वीडियो की शुरुआत में कुछ लोग बाइक उठाकर बंदे के सिर पर रखते दिखाई देते हैं. फिर वो ग्रैविटी को चकमा देते हुए बाइक को लेकर ऐसे सीढ़ियां चढ़ता है मानों उसने सिर पर फलों की कोई टोकरी उठा रखी हो. वैसे यह सब देखने में जितना सिम्पल सा लग रहा है न उतना असल में ऐसा है नहीं.

आठ साल देश के लिए की ड्यूटी, रिटायर होने के बाद डॉगी को दी गई शानदार विदाई

जब डॉगी को लगी गर्मी तो घरवालों के पंखे के साथ किया ऐसा, वायरल हुआ वीडियो

शख्स ने खरीदी 1.8 करोड़ की चमचमाती लेम्बोर्गिनी, बीस मिनट बाद दिखी ऐसी सूरत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -