हर्बल कंपनी की आड़ में शिल्पा शेट्टी के परिजनों से ठगे दो करोड़ रुपए
हर्बल कंपनी की आड़ में शिल्पा शेट्टी के परिजनों से ठगे दो करोड़ रुपए
Share:

मेरठ : ठग भी अब हाइ प्रोफाइल ठगी करते है। उनका निशाना भी अब सेलेब्रिटी और उनके पैरेंट्स होने लगे है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के परिजनों से हर्बल कंपनी के नाम पर ठगों ने दो करोड़ रुपए ऐंठ लिए है। हांलाकि ठग को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज कराया गया था। पुलिस ने आरोपी देवेंद्र गुर्जर को उसके गांव नंगला से गिरफ्तार किया।

देवेंद्र ने खुद को योग गुरु बताया था और इसी कारण उसने खुद की वेश-भूषा भी रामदेव बाबा के जैसी बना रखी थी। बाबा की तरह ही लंबे बाल और दाढ़ी रखकर वो खुद को उसी गुरुकल का विद्दार्थी बताया करता था जहाँ से रामदेव बाबा ने योग सीखा था। आरोपी ने इस बात का भी दावा किया था कि वो पतंजलि में बनने वाली दवाओं को भी बनाने में मदद करता है।

इस घटना के बाद एसपी एम एम बेग ने यह जानकारी दी कि पुलिस ने 4 सदस्यों की टीम बनाकर मेरठ भेजा था। मेरठ में स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने बताया कि देवेंद्र के कहने पर शेट्टी के परिजनों ने हर्बल दवाओं की एक कंपनी खोली और उसका सीईओ देवेंद्र को बना दिया।

कंपनी उनके बंगले के पास ही थी और वही देवेंद्र को रहने की भी जगह दी गई। देवेंद्र बार-बार किसी न किसी बहाने से पैसे ऐंठता रहा। करीब 6 महीने पहले वह ये कहकर फरार हो गया कि उसे उड़ीसा में एक योग शिविर आयोजित करनी है। बहुत दिनों तक न लौटने पर सभी को संदेह हुआ। इसके बाद बैंक अकाुंट्स की जाँच की गई तो पता चला अकाउंट पूरा खाली है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -