घर के बाहर 3 घंटे तक शख्स ने की इतनी घिनौनी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

Jan 10 2019 01:43 PM
घर के बाहर 3 घंटे तक शख्स ने की इतनी घिनौनी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

कैलीफोर्निया में हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं. जिसने भी इस मामले के बारे में सुना वो हैरान हो गया. सूत्रों की माने तो वहां पर एक शख्स घर के बाहर डोर बेल को तीन घंटे तक चाटता रहा. जी हाँ... सुनकर भले ही आपको हैरानी होगी लेकिन ये सच है. अब कैलीफोर्निया की पुलिस उस आदमी की तलाश में है. सूत्रों की माने तो रॉबर्ट डेनियल अरोयो नाम का एक चोर है और उसे न्यू ईयर की रात को घर की घंटी को चाटता देखा गया था.

ये घटना कैलीफोर्निया के सेलीनास में हुई थी जिस बारे में घर की मालिक सिलविया डुनगन ने बताया कि, 'वो घटना के वक्त घर पर मौजूद नहीं थीं, लेकिन उस वक्त उनके बच्चे घर में मौजूद थे. जब उनके पास नोटीफिकेशन या तो उन्होंने सिक्योरिटी कैमरा फुटेज चेक किया. जिसको देखकर वो हैरान रह गईं.' CCTV फुटेज में उन्होंने देखा कि कोई शख्स उनकी डोरबेल को चाट रहा है. उस शख्स ने ऐसा 10 या 15 मिनट नहीं बल्कि 3 घंटे तक किया.

सिलविया डुनगन को ये समझ नहीं आया कि वो आदमी डोर बेल क्यों चाट रहा है? इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में सुचना दी. पुलिस ने ऐसी आशंका जताई है कि वो रिलैक्स करने के लिए ऐसा कर रहा था. हालाँकि उसमे किसी भी चीज़ को कुछ नुक्सान नहीं पहुंचाया और बस वो डोर बेल चाटकर निकल गया.

एक ऐसी नदी जो हमेशा बहती है उलटी दिशा में

इस जगह किया था भगवान शिव ने खतरनाक तांडव

इस बाज़ार में मिलती हैं दुल्हनें, किसी भी उम्र की दुल्हन को खरीद सकते हैं आप