बार-बार पास आकर गैस छोड़ता था बॉस, गुस्से में आकर क्लर्क ने कर दिया ऐसा काम...
बार-बार पास आकर गैस छोड़ता था बॉस, गुस्से में आकर क्लर्क ने कर दिया ऐसा काम...
Share:

आजकल अपराध के कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिन्हे सुनकर हैरत हो जाती है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. यह मामला ऑस्ट्रेलिया का है जहाँ बॉस द्वारा कर्मचारी को परेशान करने का ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को चौंका दिया है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के एक इंजीनियर ने अपने सुपरवाइजर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह हवा यानि की गैस छोड़कर उन्हें प्रताड़ित किया करता था.

जी हाँ, बताया गया है कि इस मामले में 56 साल के क्लर्क, जो एक कंपनी में कंस्ट्रक्शन इंजीनियर थे उन्होंने अपने सुपरवाइजर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह उनकी तरह मुड़कर गैस छोड़ते थे. इस मामले में outline.com की रिपोर्ट के मुताबिक, क्लर्क ने इस मामले के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराया है. आप सभी को बता दें कि इस मामले में क्लर्क का कहना है कि उनके बॉस यह काम एक या दो दिन नहीं बल्कि 2017 से कर रहे थे. सुपरवाइजर के इस टॉर्चर का हिंगस्ट अब 1.8 मिलियन ऑस्ट्रेलियन डॉलर हर्जाना लेना चाहता है. वहीं रिपोर्ट के अनुसार उनका ऑफिस काफी छोटा था और वह हमेशा दीवार की तरह मुंह करके बैठते थे. बॉस मेरे पीछे आते थे और गैस छोड़ते थे.

वो एक दिन में कम से कम 5 से 6 बार ऐसा किया करते थे.' जिसके बाद वो बॉस को डियोडरेंट स्प्रे मारा करते थे. इस मामले में क्लर्क का दावा है कि ''उनके बॉस यह काम इसलिए करते थे, ताकि वह कंपनी छोड़कर चले जाएं और परेशान रहें. शायद एक या दो दिन में ऐसा बार जरूर हुआ होगा, लेकिन उन्होंने किसी को परेशान करने के लिए ऐसा नहीं किया था.'' मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में अब सुनवाई होनी बाकि है...

फर्जी कॉल सेंटर से करते थे लाखों की ठगी, पुलिस ने 14 लोगों को किया गिरफ्तार

महिला ने फेंका महिला के चेहरे पर तेज़ाब और हो गई फरार

अंजान शो की एएसपी अदिति शर्मा ने एक बार फिर दिखाई अपनी हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -