दिव्यांग दोस्त को कंधे पर लाद शाहरुख़ खान की फिल्म देखने पंहुचा शख्स
दिव्यांग दोस्त को कंधे पर लाद शाहरुख़ खान की फिल्म देखने पंहुचा शख्स
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म 'पठान' (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर दमदार वापसी भी कर चुके है। शाहरुख खान की ये फिल्म रिलीज होने के उपरांत से ही ये मूवी हर जगह चर्चा में बनी हुई है। इस मूवी ने एक बाद एक कई ऐसे रिकॉर्ड बना दिए जिसे तोड़ पाना बहुत ही ज्यादा कठिन है। शाहरुख खान की इस मूवी की दीवानगी लोगों को सर चढ़कर बोल बोटी हुई दिखाई दे रही है। इसी बीच एक वीडियो सामने आ चुका है, जिसे देखने के बाद आपका दिल पिघलने वाला है। तो चलिए देखते है इस वायरल वीडियो में क्या खास है।

दिव्यांग दोस्त को 'पठान' दिखाने पहुंचा दोस्त:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मूवी पठान को देखने के लिए भारी संख्या में लोग सिनेमाघर पहुंचने वाले है। मूवी की बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई भी करती हुई दिखाई दे रही है। इसी बीच एक थिएटर के बाहर वीडियो वायरल भी होने लगा है, जहां पठान मूवी लगी है। इस वीडियो में दो आदमी नजर आ रहा है। 

 

तो चलिए आपको बताते है इस वीडियो में क्या खास है, क्यों वायरल होने लगा है। मीडिया की बात माने तो  इस वीडियो में एक आदमी अपने दिव्यांग दोस्त को शाहरुख खान की मूवी 'पठान' दिखाने के लिए पीठ पर लादकर सिनेमाघर पहुंचा गया था। इस वीडियो को देखने के बाद शाहरुख खान के फैंस भावुक हो गए है। तो चलिए अब बिना देर किए देखते है शाहरुख खान के फैन का ये वीडियो, जो आते ही सब जगह छा चुका है।

'पठान' की सफलता से बौखलाई कंगना..! कहा- 'भारत ने केवल खानों...'

कर्नाटक के कॉन्सर्ट में शामिल होने गए कैलाश खैर पर हुआ हमला

नाक में नथ...आँखों में कजरा...लोगों को घायल करने निकली बॉलीवुड की ये अप्सरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -