मौत से पहले आकांक्षा दुबे के कमरे में आया था शख्स, कैमरे में हुआ कैद
मौत से पहले आकांक्षा दुबे के कमरे में आया था शख्स, कैमरे में हुआ कैद
Share:

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत की गुत्थी उलझती ही जा रही है। पुलिस का कहना है कि आकांक्षा दुबे की मौत खुदखुशी है न कि हत्या। लेकिन इस पूरे मामले में सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर मौत वाली रात आकांक्षा को उसके होटल के कमरे तक कौन छोड़ने आया था? आकांक्षा दुबे के कमरे में वह व्यक्ति 17 मिनट तक रुका भी। 

वहीं, दूसरी तरफ आकांक्षा की मां की शिकायत पर पुलिस ने भोजपुरी गायक समर सिंह एवं उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ खुदखुशी के लिए उकसाने को लेकर FIR दर्ज की है। दोनों भाइयों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। एक तरफ जहां पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है। वहीं, आकांक्षा दुबे के कमरे में उस रात कौन रुका था, इसके बारे में बताने से भी पुलिस बच रही है। बता दें कि शख्स के जाने के पश्चात् ही आकांक्षा इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं और रोते हुए नजर आई थीं। होटल के कमरे में कौन आया था यह जानने के लिए जब वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र के उसी होटल सोमेंद्र रेजीडेंसी में पहुंचा गया तो होटल कर्मियों ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया तथा CCTV फुटेज भी पुलिस हिरासत में होने की बात बताई। 

बता दें कि आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी बंद लिफाफे में सील है। आलाधिकारियों के शहर में उपस्थित न होने के चलते पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी बंद लिफाफे में सील है। आलाधिकारियों के शहर में उपस्थित न होने के चलते अभी रिपोर्ट सामने आने में थोड़ा समय बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस सूत्रों के अनुसार, प्रथम दृष्टया रिपोर्ट में खुदखुशी बताई जा रही है। घटना के 3 दिनों के बाद भी पुलिस अपराधी समर सिंह तथा उसके भाई संजय सिंह को पकड़ नहीं पाई है तथा जगह-जगह टीम बनाकर छापेमारी कर रही है। बता दे कि आकांक्षा दुबे की मौत रविवार की सुबह सारनाथ थाना क्षेत्र के होटल सोमेंद्र रेजिडेंसी के कमरा नंबर 105 में हुई थी। आकांक्षा का शव उसके कमरे में पंखे के सहारे लटकता हुआ पाया गया था। 

नहीं रहे अशनीर ग्रोवर के पिता, पोस्ट शेयर लिखा, 'Bye Papa...'

इस मशहूर एक्टर ने बदला अपना धर्म, कुबूल कर लिया इस्लाम

VIDEO! शहनाज गिल ने गिराई बिजलियाँ, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -