महिलाओं को डायन बताकर ले ली जान

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर दिया है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भागलपुर, लड़ैयाटाड़ थाना क्षेत्र के सवैया गोपालीचक गांव का बताया जा रहा है. इस मामले में दो वृद्ध महिलाओं को गांव के ही 8 लोगों ने डायन बताकर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला है और मृत महिलाएं सवैया गांव निवासी स्व. गाजो मांझी की 65 वर्षीय पत्नी प्रमिला देवी एवं स्व. वैशाखी मांझी की 70 वर्षीय पत्नी कपूरवा देवी थीं. इस मामले में यह बताया गया कि दोनों को गाँववालों ने डायन बताया और इस कारण दोनों को पीट-पीटकर मार डाला.

इस मामले में बताया गया कि उसके बाद शवों को पथरी पहाड़ी के पास ले जाकर दफना दिया और आराेपियों ने धमकी दी कि अगर इसकी शिकायत थाना में करोगे तो तुम्हें भी जान से मार देंगे. इस मामले में बताया गया है कि घटना में शामिल ग्रामीणों के विरुद्ध थाने में लिखित शिकायत की गई है और गांव के साधु मांझी का 30 वर्षीय पुत्र मनीष पिछले 15 दिनों से बीमार चल रहा था.

वहीं बीते 24 फरवरी को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई और मनीष की मां नीरू का कहना था कि पुत्र पर जादू टोना किया गया था. वहीं उन्होंने बताया कि जादू टोने के कारण उसके पूरे शरीर में जलन हो रही थी और उसके शरीर की चमड़ी झुलस कर गिरने लगी थी. बस इसके बाद मृतक के परिजनों को शक हुआ कि बीमारी के पीछे इन्हीं दो वृद्ध महिलाओं का हाथ है और इस कारण से उन्होंने महिलाओं को पीट-पीटकर मार डाला.

पारिवारिक विवाद में पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट

रिश्तेदार ने खून से लिया थप्पड़ का बदला

गाजियाबाद में तेल कारोबारी को गोली मार,पैसों से भरा बैग लूट कर भागे बदमाश

Most Popular

- Sponsored Advert -