देखते ही देखते सरपंच के भाई ने लगा दी तिरंगे को आग, शहर में मचा कोहराम
देखते ही देखते सरपंच के भाई ने लगा दी तिरंगे को आग, शहर में मचा कोहराम
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह महबूबाबाद का है। इस मामले को बीते कल का बताया जा रहा है। बीते कल देशभर में लोग गणतंत्र दिवस मना रहे थे, वहीं एक व्यक्ति ने राष्ट्रीय झंडे को आग लगाकर उसे जलाकर ख़ाक कर दिया है।

इस मामले को महबूबाबाद जिले के कुरवी मंडल के तिरुमलपुरम का बताया जा रहा है। खबर है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर तिरुमलपुरम ग्राम पंचायत कार्यालय में पंचायत सचिव ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और ऐसा भी बताया जा रहा है कि, ''उस वक्त ग्राम सरपंच रामबाबू के मौके पर मौजूद नहीं होने की खबर है।'' इस मामले में आगे बताया गया है कि इससे सरपंच के बिना राष्ट्रीय झंडा फहराए जाने पर सवाल उठाते हुए सरपंच रामबाबू के भाई ने काफी हंगाम किया और बाद में आवेश में आकर राष्ट्रीय झंडे में आग लगा दी। वहीं बाद में कारोबार रमेश ने पुलिस में घटना की शिकायत की।

इस मामले में पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए सरपंच के भाई को थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है। वहीं दूसरी तरफ, इस मुद्दे पर सरपंच, पंचायत सचिव और ग्राम कारोबारों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। इस मामले के होने के बाद से सभी हैरान है और किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया।।।?

शुरू हुई Women With Wheels कैब सर्विस, अब महिलाएं होंगी सुरक्षित

दर्दनाक हादसा, बच्चे को दिया जीवनदान, माँ ने गवाई अपनी जान

घर की रोज-रोज की लड़ाई से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -