आखिर चलती कार में क्यों जिंदा जल गया ये शख्स, जानिए

कोटा : कोटा के हैंगिंग ब्रिज पर बुधवार को एक भयानक हादसा हो गया जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। सड़क पर दौडती कार में अचानक आग लग गई। आग की लपटे इतनी तेज थी की कार के ड्राइवर को संभलने का भी मौका भी नहीं मिला और वह आग कि लपटों की चपेट में आ गया। जानकारी के मुताबिक कोटा कि चित्रगुप्त कॉलोनी निवासी संजय जैन अपनी बेटी को यहां इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ा रहे थे। वे मूल रूप से देवली के रहने वाले थे। वे कोटा के इस हैंगिंग ब्रिज से गुजर रहे थे, तब अचानक यह हादसा हो गया।

पुलिस के मुताबिक इस दौरान कार में वे अकेले ही थे। उनकी कार का नंबर RJ20 CD8730 था और संजय ने पिछले दिनों ही यह कार खरीदी थी। घटना की सुचना पुलिस को दी। देखते ही देखते कार से निकल रही आग की लपटें तेज हो गई ।

पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले इस घटना का वीडियो भी बना लिया गया। पुलिस ने बताया की घटना के दौरान संजय ने कार से निकलने की भी पूरी कोशिश की थी, लेकिन वे उससे निकल नहीं सके। लेकिन सेंट्रल लॉक बंद होनी की वजह से वह बाहर नही निकल सके। प्रत्यक्षदर्शियों को आग की लपटों के कारण यह आभास ही नही हो पाया कि कार में कोई बैठा है इस वजह से उन्हें बचाने के कोई प्रयास नही किए गए। हैरानी की बात यह है कि पूरी कार जल गई, लेकिन अंत तक दमकल नहीं पंहुचा।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -