पति बना हैवान, सम्बन्ध बनाने से किया मना तो प्राइवेट पार्ट में डाला पैर..

Sep 26 2015 01:05 PM
पति बना हैवान, सम्बन्ध बनाने से किया मना तो प्राइवेट पार्ट में डाला पैर..

बरेली : बरेली के नरियावल इलाके में एक पति ने अपनी पत्‍नी की, उसके साथ सेक्‍स करने से मना करने पर बेरहमी से हत्या कर दी. सेक्‍स करने से मना करने से गुस्साए हैवान पति ने पत्‍नी के प्राइवेट पार्ट में अपना एक पैर तक डाल दिया. इससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद शराब के नशे में धुत पति काफी देर तक पत्‍नी की लाश के पास ही लेटा रहा. इसके बाद पुलिस ने घटनास्‍थल पर पहुचकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. पति ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है मामला?

बरेली के नरियावल इलाके में रहने वाले राजीव शर्मा की लगभग 15 साल पहले मीनू से शादी हुई थी. इनका एक 10 साल का बेटा भी है. गुरुवार को करीब सवा तीन बजे मीनू की बहन जूली मिश्रा उनसे मिलने उसके घर पहुंची, तो घर का नज़ारा देख कर उसके रौंगटे खड़े हो गए. अपनी बहन की लाश देखकर वो भागकर सड़क पर आई और चिल्‍लाने लगी. उसकी चीख सुनकर पड़ोसी राजीव घर के बाहर आए और उन्होने मीनू के घर जाकर देखा तो वहाँ चारों तरफ खून फैला हुआ था और मीनू की खून से लथपथ लाश जमीन पर पड़ी हुई थी और उसके बगल में हत्यारा पति लेटा था.

इसके बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुचकर आरोपी को गिरफ्तार किया. मीनू के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान थे और वहाँ से बहुत खून भी बह रहा था. शुरुआती जांच में ये भी पता चला है कि नशे में धुत आरोपी पति ने पत्‍नी के प्राइवेट पार्ट में अपना पैर तक डाल दिया था, क्योंकि पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसका एक पैर खून से सना हुआ था.