युवक की क्षत विक्षत लाश मिली, प्राइवेट पार्ट भी काटा
युवक की क्षत विक्षत लाश मिली, प्राइवेट पार्ट भी काटा
Share:

बांका. बिहार के बांका में रविवार सुबह एक अज्ञात युवक की लाश जिस हालत में बरामद हुई उसे देखकर सबके रौंगटे खड़े हो गए. लाश के आसपास की जगह पर भी खून था. लाश की हालत और जगह देखकर लग रहा था कि युवक को बड़ा तड़पाकर नृशंस हत्या की गई है. हत्यारों ने उसका शरीर चाकू से गोदने के साथ, गला रेता और दरिंदगी की इन्तेहा करते हुए प्राइवेट पार्ट काट दिया.

रविवार की सुबह बांका के मेहरपुर स्थित सेंट जोसफ स्‍कूल के पीछे नदी किनारे एक अज्ञात युवक की गला रेतकर हत्‍या के बाद फेंकी गयी क्षत-विक्षत लाश मिलने से  पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. लाश को देखकर ही आशंका जताई जा रही थी कि मृतक को बहुत तड़पा-तड़पाकर मारा गया होगा. युवक का पूरा शरीर चाकूओं से गोदा हुआ था, उसका गला भी रेता गया था. यही नहीं उसका प्राइवेट पार्ट भी काटा गया था. घटनास्‍थल पर युवक के तड़पने के कारण दूर-दूर तक खून के निशान मिले. जिसे देखकर लगा कि मौत के पहले उसे बहुत तड़पाया गया.

युवक के साथ हुई दरिंदगी को देखते हुए हत्या के पीछे कोई बड़ी रंजिश की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मृतक की शिनाख्‍त की जा रही है. हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग की घटना की भी आशंका जताई जा रही है.

गुरुग्राम से हरिद्वार जा रहे शख्स का शव दिल्ली में मिला

गैंगरेप के बाद रास्ते पर पड़ी देख फिर हुआ बलात्कार

असम में 4.2 तीव्रता के भूकंप के झटके

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -