बिना लिंग के जन्मे इस आदमी ने सेक्स करने के लिए गले में लगवाया बटन

बिना लिंग के जन्मे इस आदमी ने सेक्स करने के लिए गले में लगवाया बटन

आज हम आपको एक ऐसे आदमी के बारे में बता रहे हैं जिसकी दुनियाभर में चर्चाएं हो रही हैं. ये आदमी मैनचेस्टर का रहने वाला है जिसका नाम है एंड्रयू वार्डल. एंड्रयू का जब जन्म हुआ था तब वो पूरी तरह से फिट था लेकिन एंड्रयू के शरीर में एक कमी थी और इस कमी के कारण ही उन्हें कोई चाहकर भी कोई लड़की पसंद नहीं करती थी. ये सुनकर आपके दिमाग में भी कई सारे सवाल आ रहे होंगे? तो चलिए हम आपके सारे सवालों का जवाब दें ही देते हैं. दरअसल जब एंड्रयू का जन्म हुआ था तो दुर्भाग्यपूर्ण उनके पास पेनिस (लिंग) नहीं था.

शौक से खाते हैं लोग सांप से बनी डिश, ये हैं कारण

सुनकर आप भी ठीक वैसे ही हैरान हुए जैसे एंड्रयू को उनके पेनिस के बारे में सुनकर हैरानी हुई थी. पेनिस ना होने के चलते एंड्रयू सेक्स नहीं कर पाते थे और इस वजह से उनके पास कोई लड़की भी नहीं टिकती थी. एंड्रयू अपनी इस कमी के चलते काफी ज्यादा परेशान हो गए थे और फिर उन्होंने विज्ञान का सहारा लेकर अपना इलाज करवाया. विज्ञान की नई तकनीकों के चलते एंड्रयू अब जाकर 45 की उम्र में सेक्स करने के काबिल हुए हैं. जी हाँ.... विज्ञानं की भाषा में कहे तो एंड्रयू के शरीर से से बॉयोनिक पेनिस जोड़ दिया गया है जिसके बाद वो भी आम आदमी की तरह ही सेक्स कर सकते हैं.

फिर प्रेग्नेंट हुआ ये आदमी, अपने चौथे बच्चे को देगा जन्म

सूत्रों की माने तो एंड्र्यू ने इस इलाज को करवाने में लंदन में यूनिवर्सिटी कॉलेज अस्पताल में 50 हजार पाउंड खर्च किये है और इसके बाद ही उनका पेनिल इम्प्लांट ऑपरेशन हुआ है. लेकिन इस इम्प्लांटेशन के बाद भी एंड्र्यू को पहली बार सेक्स करने के लिए करीब 4 सप्ताह का इंतजार करना पड़ा था. एंड्र्यू ने अपने नए लिंग को पम्प करने के लिए गले में लगे बटन को सक्रिय किया और उसके बाद ही वो अपनी रोमांटिक लाइफ का मजा ले पाए.

आदमी ही निगल गया ज़िंदा सांप फिर ये हुआ हाल

भारत करेगा चाँद पर हीलियम की खोज...

ऐसी मछलियां जो ठंड की कमी में आइसक्रीम की तरह पिघल जाती हैं

?