जिन पुरुषों का यह अंग होता है बड़ा वह बनते हैं बहुत अमीर

Apr 18 2019 05:00 AM
जिन पुरुषों का यह अंग होता है बड़ा वह बनते हैं बहुत अमीर

आप सभी जानते ही होंगे कि दुनिया में सभी का स्वभाव अलग-अलग होता है और उसे पता करने के लिए बहुत सी योजना बनाई जाती है. कई लोगों के स्वभाव को उनके शारीरिक बनावट के आधार पर पता लगाया जा सकता है. जी हाँ, तो आज हम पुरुषों के शारीरिक बनावट के आधार पर उनके स्वभाव के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.कहते हैं समुद्रशास्त्र के अनुसार पुरूषों के अंग उनके बारे में बताते हैं जो उनके अमीर बनने का संकेत देते हैं. आज हम उन्ही के बारे में बात करने जा रहे हैं. कोई भी उनके इन अंगो को देख कर जान सकता हैं कि वह अपने जीवन में कितने भाग्यशाली और दौलतमंद होने वाले हैं तो अइए जानते हैं.

^ कहते हैं समुद्रशास्त्र के अनुसार अगर किसी भी पुरूष की गर्दन छोटी और सामान्य होती हैं तो ये बहुत ही शुभ माना जाता हैं. कहते हैं इस तरह की गर्दन वाला मनुष्य जीवन में सफलता को हासिल करता हैं और जिन भी पुरूषों के कंधे मजबूत और चौड़े होते हैं वह आने वाले वक्त में बहुत ही धनी बन सकते हैं क्योंकि ऐसा होना शुभ माना जाता हैं और ऐसे पुरूष भाग्यशाली होते है.

^ कहते हैं जिन पुरूषों की हथेली का बची का भाग उभरा हुआ होता हैं वे अपना जीवन सुखमय व्यतीत करते हैं. इसी के साथ ऐसे लोगों को जीवन में धन दौलत की कोई कमी नहीं होती हैं.

^ कहा जाता है अगर किसी पुरूष के पैर के अगूंठे के पास वाली उंगली अंगूठे से बड़ी होती हैं, तो ऐसे पुरूषों को स्त्री सुख अवश्य ही प्राप्त होता है वही साथ ही साथ इनकी पत्नी इनका बहुत ही ध्यान रखती हैं और प्यार भी बहुत अधिक करती हैं और इनके लिए कुछ भी कर जाती है.

प्रदोष व्रत पर जानिए शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

जानिए आज का शुभ मुहूर्त और पंचांग

महावीर जयंती पर महावीर चालीसा के पाठ से करें मन शांत