अस्प्ताल में एडमिट हुई महिला के पति ने लगाया गैंगरेप का आरोप
अस्प्ताल में एडमिट हुई महिला के पति ने लगाया गैंगरेप का आरोप
Share:

मध्यप्रदेश : मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में तबियत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती महिला के मामले में नया मोड़ आ गया है. महिला के पति ने तीन युवकों पर अपनी पत्नी के साथ गैंगरेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने शिकायत की जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक कोई केस दर्ज नहीं किया है.

जानकारी के मुताबिक, गौरीशंकर नगर बूढ़ी में निवासरत पीडि़ता को अस्वस्थ्य होने की शिकायत पर रात लगभग डेढ़ बजे 100 डॉयल पुलिस के माध्यम से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में महिला के पति ने पुलिस में आवेदन दिया है कि उसकी पत्नी के साथ तीन युवकों ने एक अन्य महिला के सहयोग से सामूहिक दुराचार किया है. पति का कहना है कि यह जानकारी उसकी पत्नी ने अस्पताल पहुंचने पर दी. इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई केस दर्ज नहीं किया है.

सीएसपी मोनिका तिवारी ने बताया कि, पुलिस की एक टीम महिला के बयान दर्ज करने के लिए अस्पताल पहुंची थी, लेकिन महिला बार-बार बेहोश हो रही है. पुलिस का कहना है कि पति ने जिन लोगों पर आरोप लगाए है, उनके साथ छह साल से रंजिश चली आ रही है. वहीं, महिला का पति हाल ही में जेल से छूटकर आया है. इस वजह से पुलिस केस दर्ज करने के पहले पूरी तरह से महिला के बयान लेकर उसकी तस्दीक कर लेना चाहती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -