पड़ोसन के नहाते देख युवक ने बनाया वीडियो और फिर वायरल करने की धमकी देकर...

Sep 20 2019 02:20 PM
पड़ोसन के नहाते देख युवक ने बनाया वीडियो और फिर वायरल करने की धमकी देकर...

हाल ही में अपराध का एक मामला यूपी के हाथरस जिले से सामने आया है. इस मामले में एक महिला का नहाते समय पडोसी युवक ने अश्लील वीडियो बना लिया और उसके बाद वो महिला को ब्लैकमेल करने लगा. इस मामले में अंत में तंग आकर महिला ने जहर खाकर अपनी जान दे दी है. इस मामले में मृतका की बहन और भाई ने पड़ोसी युवक पर अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है और पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दायर कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने भी कई खुलासे किए हैं और इसे जिले के थाना कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव आलिया नगला की बताया जा रहा है.

इस मामले में यहां रहने वाले युवक की पत्नी का उसी के पड़ोस में रहने वाले युवक के पुत्र ने करीब एक माह पहले नहाते समय अश्लील वीडियो बना लिया था. वहीं अब इस मामले में आरोप है कि इसके बाद से ही युवक यशोदा को ब्लैकमेल कर रहा था और युवक महिला पर अवैध संबंध बनाने का दबाव बना रहा था, लेकिन महिला इसके लिए तैयार नहीं थी. इस मामले में जब लड़के के मंसूबे पूरे नहीं हुए तो वह वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा और इसी बात से तंग आकर महिला ने बीते बुधवार को जहर खाकर अपनी जान दे दी.

पुलिस को मृतका के परिवार ने बताया कि ''इस बात की जानकारी हमें दो दिन पहले ही हुई थी. लड़का लगातार महिला को पिछले एक महीने से ब्लैकमेल कर रहा था.'' इसी के साथ अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि ''मृतका के भाई ने थाना पुलिस को तहरीर दी है जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुये आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.''

प्रेमी संग फिल्म देखने निकली महिला, पीछे-पीछे आ गया पति और फिर...

विधवा के साथ आपत्तिजनक हालत में था शादीशुदा शख्स, अचानक आ धमके गांववाले और फिर...

Traffic Police ने इस मंहगी बाइक का काटा चालान, ​जानिए चालक की आपबीती