16 साल की लड़की को इंस्टाग्राम पर मिल रही है शारीरिक संबंध बनाने के लिए धमकी
16 साल की लड़की को इंस्टाग्राम पर मिल रही है शारीरिक संबंध बनाने के लिए धमकी
Share:

आजकल सोशल नेटवर्किंग साइट काफी खतरनाक हो रही है ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है. जी दरअसल हम जिस मामले की बात कर रहे है उसमे एक लड़की ने एक लड़के को बिना जान-पहचान के अपना दोस्त बना लिया जो उसे बहुत महंगा पड़ा. दरअसल यह घटना जैतपुर की है जहाँ इंस्टाग्राम पर 16 वर्षीय युवती ने दो अनजान युवकों से दोस्ती कर ली. वह उन दोनों ने एक सॉफ्टवेयर के जरिए पीड़िता का फोटो एडिट कर अश्लील बना दिया और उसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगे और इस चक्कर में उन्होंने उससे 16.50 लाख के जेवरात और करीब 80 हजार रुपये नकद हड़प लिए.

बाद में आरोपी पीड़िता को बदनाम करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगे और अंत में इससे परेशान होकर पीड़िता ने परिवार और बाद में पुलिस को सूचना दी. अब पुलिस ने इस मामले की शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू की. पुलिस का इस मामले में यह कहना है कि पीड़िता सलमा (16) (बदला हुआ नाम) जैतपुर इलाके में रहती है और कुछ माह पूर्व पीड़िता के इंस्टाग्राम पर कन्नू नामक युवक के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई बाद में सलमा ने उसे स्वीकार कर लिया. सलमा की कन्नू से इंस्टाग्राम पर बात होने लगी और बातों का सिलसिला चलता रहा.

उसके बाद कुछ ही दिनों बाद सागर नामक युवक की रिक्वेस्ट आई तो कन्नू के कहने पर सलमा ने उसकी रिक्वेस्ट को भी कबूल कर लिया. उसके बाद दोनों युवक सलमा से बातचीत करने लगे. अब यह आरोप है कि कुछ दिनों बाद आरोपियों ने सलमा को उसकी एक अश्लील तस्वीर भेजकर वायरल करने की धमकी दी जिससे सलमा बुरी तरह डर गई. इसके बाद वह आरोपियों के द्वारा ब्लैकमेल होने लगी और उसने आरोपियों को 16 लाख रपेय दे दिए. अब पुलिस आरोपियों के नंबर लेकर उनकी तलाश कर रही है.

रात में शादीशुदा प्रेमिका के कमरे में पहुंचा प्रेमी, परिवारवालों ने देखकर उठाया यह कदम

पति ने सोचा पत्नी धोखा देकर भाग गई लेकिन सच्चाई जानकर उड़ गए उसके होश

10वी के बच्चे ने की टीचर से शादी, सुहागरात में हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -