प्रेमिका को महंगा फ़ोन गिफ्ट करने के चक्कर में प्रेमी करने लगा झपटमारी

Aug 06 2019 08:20 PM
प्रेमिका को महंगा फ़ोन गिफ्ट करने के चक्कर में प्रेमी करने लगा झपटमारी

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में कीमती फोन रखने और अपनी प्रेमिका को फोन गिफ्ट करने के लिए झपटमारी की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में बताया गया है कि दोनों बदमाश कुछ महीने पहले ही जेल से बाहर आये थे और फिर से वारदात को अंजाम देने लगे थे. वहीं इस मामले में पकड़ा गया एक बदमाश डाबड़ी थाने का घोषित बदमाश है और पुलिस ने उसके पास से तीन मोबाइल फोन और वारदात में इस्तेमाल एक बाइक बरामद कर ली है.

वहीं डीसीपी ऐंटो अल्फोंस ने बताया कि ''पकड़े गए बदमाशों की पहचान विजय एंक्लेव निवासी संजय (22) और ध्रुव के रूप में हुई है. संजय डाबड़ी थाने का घोषित बदमाश है. उस पर झपटमारी के पांच केस दर्ज हैं.'' वहीं जब निरीक्षक नवीन कुमार को सूचना मिली कि झपटमारी के कई मामले में शामिल दो बदमाश दादा देव अस्पताल डाबड़ी आने वाले हैं तो इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को गिरफ्तार कर अपने कब्जे में ले लिया.

वहीं जब पुलिस ने बदमाशों से पूछताछ की तो उन्होंने पुलिस को बताया कि ''संजय गलत संगत में पड़कर नशे का सेवन करने लगा. उसके बाद उसने आपराधिक वारदातों को अंजाम देने लगा. साल 2017 में पुलिस ने उसे पहली बार गिरफ्तार किया था. उसके बाद उसे फरवरी 2019 में पकड़ा गया. लेकिन 12 दिन बाद ही वह जेल से बाहर निकल गया और फिर महंगे फोन रखने की आदत व प्रेमिका को फोन गिफ्ट करने के लिए दोस्त के साथ झपटमारी करने लगा.'' इस मामले में अब अन्य जांच की जा रही है.

एकतरफा प्यार में लड़की को ज़िंदा जलाया, मिली फांसी की सजा

शिक्षक स्कूल में सीखा रहे थे रेप करना, जांच में जुटी पुलिस!

बिमारी से परेशान था युवक कर ली आत्महत्या