बलात्कार करने में असफल युवक ने लड़की को बेरहमी से पीटा
बलात्कार करने में असफल युवक ने लड़की को बेरहमी से पीटा
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के फतेहपुर में एक दबंग ने रेप में असफल होने पर नाबालिग की बुरी तरह पिटाई कर दी और उसे जंगल में फेंककर फरार होने लगा. उसकी हरकत पर नजर पड़ने पर लोगों ने उसको पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. नाबालिग को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बदमाशो ने सरकारी स्कूल में की अंधाधुंध फायरिंग, टीचर की मौत

जानकारी के मुताबिक, जिले के मलवा थाना क्षेत्र के दीवानीपुर गांव की रहने वाली नाबालिग छात्रा अपनी सहेलियों के साथ खेत पर गई थी. इसी दौरान पास में काम करने वाले एक युवक समीर ने उसको जबरन पकड़ लिया. झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा. बाकी लड़कियों ने गांव में जाकर शोर मचा दिया. इधर आरोपी ने छात्रा के साथ रेप करने का प्रयास किया और असफल होने पर उसकी बुरी तरह पिटाई कर उसे अधमरा कर दिया. इसके बाद लोगों को अपनी तरफ आता देख वहां से भागने लगा. लेकिन लोगों ने इसी बीच उसे पकड़ कर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

UP : महिला पर दर्ज हुआ POCSO, नाबालिग लड़के का किया यौन उत्पीडन

वही घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डिप्टी एसपी समर बहादुर सिंह के मुताबिक आरोपी हिरासत में हैं. छात्रा के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. इस मामले में जांच की जा रही है.

बिहार : नितीश कुमार ने की दलित महिला से बलात्कार की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -