बेटे को बचाने के लिए सांप को मारा, तो पड़ोसियों ने कर दी हत्या
बेटे को बचाने के लिए सांप को मारा, तो पड़ोसियों ने कर दी हत्या
Share:

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में अपने बेटे को सांप से बचाने के लिए उसे मारने वाले शख्स की तीन लोगों ने बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस रूह कंपा देने वाली वारदात में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, उत्तम पुरा निवासी वकील जाटव के घर गुरुवार रात को सांप निकला, ये सांप उनके बेटे छोटू की तरफ बढ़ा तो उसे बचाने के लिए जाटव ने सांप को मार डाला. ये देख उसके पड़ोसी युवक बंटी, भूरा और अन्य तीन लोग भड़क गए. इसके बाद उन्होंने वकील जाटव को लाठी और सरियों से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. वो उसपर तब तक हमला करते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई.

मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले में आरोपियों के परिजनों का कहना है कि सांप उनका देवता है. ऐसे में वकील जाटव का सांप को मारना युवकों से बर्दाश्त नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि घटना के बाद से ही सभी आरोपी फरार है. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने के लिए उनकी तलाश शुरू कर दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -