चोरी का इल्जाम लगाकर पहले की पिटाई और फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया गर्म चाकू
चोरी का इल्जाम लगाकर पहले की पिटाई और फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया गर्म चाकू
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को तिरुवनंतपुरम का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले को केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम का बताया जा रहा है जहां एक 30 साल के शख्स पर मोबाइल चोरी का इल्जाम लगाते हुए उसे बुरी तरह से पीटा गया है. केवल इतना ही नहीं, उसके निजी अंगों को भी गर्म चाकू से दागा गया.

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, केरल की राजधानी तिरुअनंतपुरम के थिरुवल्लोम क्षेत्र के निवासी व्यक्ति पर मोबाइल चोरी व वॉलेट चोरी का इल्जाम लगाया और ऐसा भी कहा जा रहा है कि कम से कम 7 लोगों ने उस पर धावा बोला है. इस मामले में आदमी पर आरोप लगाया गया कि तिरुवनंतपुरम के बस स्टैंड के भीतर नींद ले रहे व्यक्ति का पर्स और मोबाइल चुराया और धावा बोलने वालों में ऑटो रिक्शा ड्राइवर सम्मिलित हैं.

वहीं इस मामले में पुलिस की ओर से दी गई सूचना की माने तो, पीड़ित का निजी अंग 40% तक जल गया है और सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने कहा है कि मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार लोगों की शिनाख्त कर उनके नाम भी बताए हैं जो नासिर, दिनेश, अरुण, साजन व रॉबिन्सन हैं. अब भी पुलिस इस मामले की जांच में लगी है.

पहले पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिस को फ़ोन लगाकर कही ये बात

आई ड्राप से कर दिया बीवी का क़त्ल, इंशोरेंस में मिले 1. 7 करोड़ रुपए

फर्जी मार्कशीट बनाकर करते थे लाखों की ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -