लड़की का पीछा करते-करते उसके घर पहुँच गया व्यक्ति और फिर जो हुआ...

Feb 11 2019 08:20 PM
लड़की का पीछा करते-करते उसके घर पहुँच गया व्यक्ति और फिर जो हुआ...

हाल ही में अपराध का एक मामला यूपी के शामली से सामने आया है. इस मामले में एक मनचले को युवती का पीछा करना उस समय भारी पड़ गया जब युवती के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार करीब आधे घंटे तक लात, घूसों और बेल्ट से उसकी जमकर पिटाई की गई और परिजन और मोहल्ले वाले तब तक मनचले की पिटाई करते रहे जब तक वह अधमरा होकर नीचे नहीं गिर गया. इस मामले में बताया गया है कि उस युवक की धुनाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया और उसके खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गयी.

वहीं इस मामले में अब पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और जांच में जुट गई है. बताया गया है कि यह मामला शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के जैन मोहल्ले का है, जहां रहने वाली एक युवती शहर के ही एक कोचिंग सेंटर पर कोचिंग पढ़ने जाती थी और वहीं कोचिंग से जब वह घर आ रही थी तो एक युवक उसका पीछा करने लगा और अंत में पीछा करते हुए वह उसके घर तक जा पहुंचा.

 जहाँ परिजनों ने उसे देख लिया और उसे पीटना शुरू कर दिया और उसकी तब तक पिटाई की जब तक वह अधमरा नहीं हो गया. अंत में वह गिर गया तो उसे परिजनों ने पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

बच्ची को अपने साथ अकेले कमरे में ले गया सफाई कर्मचारी और फिर खेला गन्दा खेल...

बच्ची का रस्सियों से बंधा शव देखकर मची सनसनी, पुलिस ने जताई यह आशंका

बेटी को पत्नी समझकर पास में लेट गया बाप और बनाने लगा संबंध...