नाबालिग को भगा ले गया युवक तो घरवालों ने की जमकर पिटाई

May 25 2019 01:40 PM
नाबालिग को भगा ले गया युवक तो घरवालों ने की जमकर पिटाई

हाल ही में अपराध का एक माला कोटा से सामने आया है. इस मामले में बूंदी जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र में एक समुदाय विशेष के युवक द्वारा बैरवा समाज की नाबालिग बच्ची को भगा ले जाने पर आक्रोशित समाज के लोगों ने शुक्रवार सुबह युवक के परिजनों पर लाठियो गंडासो से हमला किया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ हमले में छह माह की गर्भवती महिला सहित 15 से 20 लोगों को चोट आ गई है. इस मामले में बताया गया है कि उपचार तालेड़ा के अस्पताल में चल रहा है.

वहीं पुलिस ने बात करते हुए बताया कि ''बूंदी जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र के छपावदा गांव निवासी गर्भवती महिला रुखसार (23) पत्नी सद्दाम ने आरोप लगया कि गांव के 70-80 महिला पुरुषों ने लाठियों से हमलाकर घायल कर दिया. जिसके बाद परिजनों ने घायल महिला को कोटा के जेकेलोन अस्पताल में भर्ती करवाया. पीड़ित महिला के पति सदाम ने बताया कि उनके ताऊ के लड़के का लड़का नाजिर गांव में रहने वाली बैरवा समाज की एक लड़की से प्यार करता था. मंगलवार को दोनों युवक व युवती घर से भाग गए थे. जिसके चलते परिवार के सभी पुरुष दोनों युवक युवती की तलाश को लेकर रावतभाटा गए हुए थे. घर में परिवार की औरतें व बच्चे बच्चियां थीं.''

वहीं इस मामले में खबरें हैं कि उनके पीछे से लड़की के पिता व परिवार के सदस्यों समाज के 70 - 80 लोगों जिसमे मोडूलाल, सुक्खा, महावीर, मेघराज, धबराज, भेरू, रतनलाल, रामरतन, कालू हाथ में लाठिया व गंडासे लेकर उनकी दुकान पर पहुंचे और उसके बाद उन्होंने दुकान में जमकर तोड़फोड़ की और घर मे घुसकर महिलाओ के साथ जमकर मारपीट की. इस मामले में फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

दो प्रेमियों संग संबंध बना रही थी भाभी, नन्द ने देख लिया और फिर...

पति को थी पत्नी के नाजायज संबंधों से आपत्ति तो पत्नी ने उठाया यह कदम

लिव इन पार्टनर की हत्या से पहले किया कुछ ऐसा कि...