बिना पूछे पत्नी ने निकाले पति की जेब से पैसे तो कर दी धुलाई
बिना पूछे पत्नी ने निकाले पति की जेब से पैसे तो कर दी धुलाई
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह भिलाई का है जहाँ के शासकीय स्कूल कुरूद के पीछे रहने वाली एक महिला ने अपने पति के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कराया गया है. इस मामले में प्रार्थिया ने अपने बच्चे के इलाज के लिए पति से बिना पूछे उसकी जेब से 500 रुपये निकाल लिए थे वहीं जब पति को यह बात पता चली तो उसे गुस्सा आ गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ उसने पाइप से अपनी पत्नी की बेदम पिटाई कर दी और उसके बाद महिला थाने गई और आरोपित पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि प्रार्थिया राखी पंचाल (20) ने अपने पति गौरव पंचाल (25) के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं बताया गया है कि बच्चे की तबीयत खराब होने के कारण महिला ने सोमवार की रात को अपने पति के जेब से 500 रुपये निकाल लिए थे और बच्चे को डॉक्टर के पास ले गई थी और पति को जब पैसे निकाले जाने के संबंध में जानकारी हुई तो उसने बिना पूछे पैसे निकाले जाने की बात को लेकर विवाद शुरू कर दिया.

वहीं इस मामले में आरोपित पति ने घर में रखे पाइप के टुकड़े से अपनी पत्नी की पिटाई कर दी और महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया। इसके बाद महिला जामुल थाने पहुंची और आरोपित पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है जहाँ पुलिस ने उसकी शिकायत पर जाँच शुरू कर दी है.

छोटी सी बात पर बढ़ा विवाद, दो सगे भाइयों को उतार दिया मौत के घाट

घरेलू विवाद के चलते गुस्साए पति ने दी पत्नी को दर्दनाक मौत

ससुर और बहु में पलंग को लेकर हुई लड़ाई और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -