जुए में लगा दिया पत्नी को दांव पर और हार गया...
जुए में लगा दिया पत्नी को दांव पर और हार गया...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह यूपी के लखीमपुर खीरी का है. इस मामले में एक कलयुगी पति ने अपनी अय्याशी के कारण अपनी बीवी को जुए में दांव पर लगा दिया और हार गया है. जी हाँ, वहीं जीता हुआ युवक अब उसकी पत्नी पर पर अपना हक जता रहा है और कलयुगी पति ने भी कहा कि महिला जीते हुए युवक के पास जाए. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक महिला किसी तरह अपने मायके पहुंची और घरवालों को पूरी बात बताई. वहीं उसके बाद मायके से बाइक मिलने के भरोसे पर पति ने उसे घर में रख तो लिया, मगर वादा पूरा ने होने पर उसे घर से निकाल दिया है.

जी हाँ, इस मामले में अब महिला ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर न्याय देने के बारे में कहा है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि ''यूपी के लखीमपुर खीरी के पसगवां थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव का है. जहाँ यहाँ के गांव निवासी एक लड़की की शादी मोहम्मदी कोतवाली के गांव कंधरापुर के विपिन के साथ हुई थी. दहेज में मोटरसाइकिल न मिलने से पत्नी से उसका पति नाराज था. इस इच्छा को पूरा करने के लिए कुछ दिन पहले पति ने अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगा दिया और हार गया. फिर पत्नी को विपिन ने जुए में जीते हुए व्यक्ति के साथ जाने को कहा. बरखेड़ा का यह व्यक्ति महिला को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने लगा. जिसका महिला ने विरोध किया. वह किसी तरह उसके चंगुल से छूट गई और अपने मायके पहुंची.''

इसी के साथ आगे बातें करते हुए पुलिस ने कहा कि ''महिला ने इस बारे में पिता को बताया और पीड़िता का पिता लड़के वालों के यहां गया और बेटी को साथ रखने की बात की. वहीं ससुराल वाले महिला को रखने के लिए राजी हो गए, लेकिन मायकेवालों से बाइक की मांग की. उसके बाद मायकेवालों ने बाइक की मांग पूरी करने का आश्वासन दिया और ससुरालियों ने महिला को साथ रख लिया. वहीं एक महीने बाद भी मायकेवाले बाइक नहीं दे पाए तो बीते मंगलवार को पति ने मार पीट कर उसे घर से निकाल दिया.'' अब इस मामले में इंस्पेक्टर संजय त्यागी ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

यमुना में आई बाढ़ से दिल्ली के किसानों को हुआ इतना नुकसान

न्यूजीलैंड ने आगामी टी20 सीरीज के लिए इस खिलाड़ी को चुना नया कप्तान

कश्मीर मुद्दे पर इस पूर्व पाक क्रिकेटर ने दी भारत को गीदड़भभकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -