बेटे ने करवाई अपने पिता की शादी, सोशल मीडिया पर बन गया हीरो
बेटे ने करवाई अपने पिता की शादी, सोशल मीडिया पर बन गया हीरो
Share:

प्यार तो किसी भी उम्र में हो जाता है इस वजह से ही कहते हैं कि प्यार में ना उम्र की सीमा होती है ना ही कोई और बंधन। वैसे ऐसी ही कहानी है 66 साल के तरुण कांति पाल की। उनकी लव स्टोरी उनके बेटे शायोन पाल ने शेयर की है जो काफी रोचक है। जी दरअसल शायोन पाल ने अपने पिता की शादी करवाई है और इस तरह से वह इस समय सोशल मीडिया पर हीरो बने हुए हैं। हर तरफ केवल उन्ही के बारे में बात हो रही है।

इस समय सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। वैसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी लव स्टोरी। इस बारे में शायोन ने बताया कि '10 साल पहले मां के गुजर जाने के बाद मेरे पापा काफी अकेले हो गए थे। मैं और परिवार के बाकी लोग उनके साथ तो थे, लेकिन मां के जाने से उनका जीवन खाली सा हो गया था। हमने उनके इस अकेलेपन को महसूस किया था। उन्होंने बताया कि उनके पिता तरुण कांति पाल और स्वप्ना रॉय की मुलाकात एक फैमिली फंक्शन में हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों की बातचीत शुरू हुई, दोनों के परिवार वालों के बीच में भी बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा।' आगे उन्होंने बताया, 'इसके बाद दोनों की बातचीत पर ब्रेक लग गया और करीब 4 महीने बाद अचानक से स्वप्ना रॉय का फोन पापा के पास आया, जिसमें उन्होंने शादी के लिए प्रपोजल रखा। इस प्रपोजल के बाद शुरू में तो पापा ने कुछ नहीं कहा, लेकिन फिर उन्होंने भी हामी भर दी। इस प्रपोजल के आने के बाद हमने अपने करीबी रिश्तेदारों को शादी का न्यौता भेजा और शादी की तैयारियों में जुट गए। ये शादी कोरोनाकाल में हुई थी। ऐसे में हमने लोगों की सुरक्षा के लिए सभी नियमों का पालन किया।'

वैसे उनकी इस कहानी को सुनने वाला हर व्यक्ति खुश हो रहा है। कई लोग इस समय बेटे की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं तो कई लोग इसे गलत भी बता रहे हैं। वैसे शायोन ने अपनी फैमिली फोटो शेयर की है और अपने पिता की दूसरी शादी की कहानी सुनाई। इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा है, 'आपके माता-पिता को मेरी तरफ से ढ़ेर सारी बधाई।' वहीँ कई अन्य यूजर्स ने भी बधाई दी है और शायोन को हीरो कहा है।।

 टेंपो-बस हादसे में 7 लोगों की गई जान

पाक पीएम इमरान खान की दुनिया को सलाह- अर्थव्यवस्था को बचाना है तो मेरा फार्मूला अपनाएं

हफ्ते के सातो दिन करे शिव जी की पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -