VIDEO : योगी राज में बेलगाम मजनू, FB फ्रेंड ने एकतरफा प्यार में लड़की को सड़क पर पीटा
Share:

यूपी / पीलीभीत :  भले ही प्रदेश में योगी सरकार ने एंटी रोमियो का गठन किया हो लेकिन इसके बाद भी मजनुओ के हौंसले किस कदर बुलंद है इसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली है. एक युवक ने सरेआम लड़की की बेरहमी से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं आरोपी युवक लड़की के साथ अश्लील हरकत करने लगा और उसे जबरन अपने साथ ले जाने लगा. घटना का यह वीडियो पास में लगे एक जीम के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पुलिस ने केस दर्ज़ कर पीड़ित लड़की को मेडिकल के लये भेज दिया है. वही आरोपी फरार है जिसकी गिरफ़्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए है.

मामला उत्तरप्रदेश के पीलीभीत के सुगनीगढ़ का है. दरअसल यह पूरा मामला सोशल साइट फेसबुक से जुड़ा हुआ है. पीड़ित लड़की और आरोपी युवक एक दूसरे को फेसबुक के माध्यम से पहचानते थे. आरोपी ने पीड़ित लड़की को पहले तो फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर दोस्ती की. इसके बाद वो उसे अश्लील मेसेज कर परेशान करने लगा. शादी और प्यार का प्रस्ताव देने लगा. लड़की ने तंग आकर उसे अनफ्रेंड कर दिया.

पीड़ित लड़की ने शिकायत में बताया कि घटना वाले दिन वह अपनी बहन के साथ जीम में एक्सरसाइज के लिए जा रही थी. जैसे ही वह जीम के निचे पहुंची तो आरोपी अपनी बाइक से वहां आ धमका. उसने मुझे प्रपोज किया. मेरे मना करने पर उसने मेरे ऊपर हमला कर दिया. आरोपी युवक ने लड़की को धमकी भी दी. घटना का पूरा वीडियो जीम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी के ख़िआलफ केस दर्ज़ कर लिया है. फ़िलहाल आरोपी फरार है.

बता दे कि देश के सबसे बड़े सूबे की सत्ता में काबिज हुई नित नई  योगी सरकार अपराधियों पर नकेल कसने में असफल नज़र आ रही है. लडकियों और महिला सुरक्षा को प्राथमिकता देने वाली योगी सरकार ने अपराधियों और मजनुओ पर नकेल कसने के लिए एंटी रोमियो दस्ते का गठन किया था, लेकिन इसके बाद भी लडकियों के साथ छेडछाड के मामले कम नही हो रहे है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -