जब तापसी को युवक ने कहा- 'हिंदी में बात करो' तो एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
जब तापसी को युवक ने कहा- 'हिंदी में बात करो' तो एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्‍नू को उनके बेबाक अंदाज और शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. वह इस समय अपने बेबाक अंदाज के लिए लोगों के बीच फेमस हो चुकीं हैं. वहीं उनकी पिछली फिल्‍म सांड की आंख आप सभी ने देखी ही होगी और उनकी इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. ऐसे में हाल ही में अभिनेत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

 

जी दरअसल, यह वीडियो अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव (इफ्फी) का है जब अभिनेत्री वहां मौजूद लोगों से मुखातिब हो रही थीं. इस बार इफ्फी महोत्‍सव गोवा में आयोजित किया गया था और इस बातचीत के दौरान एक शख्‍स ने तापसी पन्‍नू से हिंदी में बात करने के लिए कहा. वहीं आप देख सकते हैं वीडियो में अभिनेत्री ने हंसते हुए कहा कि यहां मौजूद काफी लोगों को हिंदी समझ नहीं आती. जी दरअसल इस दौरान उन्‍होंने वहां मौजूद ऑडियंस से पूछा कि, ''क्‍या सभी को हिंदी समझ आती है.''

तो लोगों के 'हां' और 'न' दोनों में जवाब आये और इस बीच उस शख्‍स ने दोबारा कहा कि ''वह हिंदी फिल्‍मों की अभिनेत्री हैं, उन्‍हें हिंदी में ही बात करनी चाहिये.'' तो तापसी ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, ''वह हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू की भी एक्‍ट्रेस हैं तो क्‍या वह तमिल और तेलुगू में बात करे.'' तापसी ने जैसे ही यह कहा यह बात सुनकर वहां मौजूद लोग तालिया बजाने लगे और उनकी तारीफों के पूल बाँधने लगे.

बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'मरजावां' की चमक, ये रहा 9वें दिन का कलेक्शन

'पानीपत' का ट्रेलर देख रणवीर सिंह ने दिया ये रिएक्शन

ऋतिक ने कृष 4 के लिए की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की सिफारिश, जर्सी में भी आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -