शहीद की शहादत का अपमान करने वाले को जेल
शहीद की शहादत का अपमान करने वाले को जेल
Share:

पठानकोट : पठानकोट के वायुसेना के हवाई अड्डे में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए एनएसजी कमांडो लेफ्टिनेंट कर्नल निरंजन कुमार की शहादत को यूं तो सारे देश ने नमन किया है। देशवासियों ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी। इस दौरान सोश्यल मीडिया पर उन्हें लेकर कमेंट भी किया गया। मगर इसी के साथ सोश्यल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी भी की गई। अपमानजनक टिप्पणी करने वाले को पकड़ लिया गया है।

इस आरोपी को देशद्रोह के आरोप में पकड़ा गया है। इस व्यक्ति ने लिखा था कि अच्छा हुआ एक और मुसीबत कम हुई। अब उसकी पत्नी को आर्थिक मदद और नौकरी दे दी जाएगी। आम आदमी को कुछ नहीं मिलता कैसा गंदा लोकतंत्र है। इस तरह की टिप्पणी करने वाला मलप्पुरम का निवासी 24 वर्षीय अनवर है। इसकी पोस्ट वायरल हुई। लोगों ने इस तरह के पोस्ट करने वाले पर अपना क्रोध निकाल लिया। पुलिस द्वारा आरोपी को उसके घर से पकड़ लिया। 

इस आरोपी का फेसबुक अकाउंट यह दर्शा रहा है कि वह स्थानीय समाचार पत्र में कार्य करता है। उसके विरूद्ध की गई शिकायत समाचारपत्र प्रबंधन ने ही की है। यह भी साफ कर दिया गया कि आरोपी ने वहां काम नहीं किया। हालांकि अब इस टिप्पणी को मिटा दिया गया है। उल्लेखनीय है कि लेफ्टीनेंट कर्नल निरंजन एयरबेस स्टेशन में बम निष्क्रिय कर रहे थे। इसी दौरान बम फट गया। गंभीररूप से घायल निरंजन को बचाने के प्रयास किए गए लेकिन वे बच नहीं पाए। वे बम निरोधक दस्ते के प्रमुख थे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -