एअर होस्टेस की खूबसूरती पर मरा गुजराती, सेल्फी लेने में हुआ गिरफ्तार
एअर होस्टेस की खूबसूरती पर मरा गुजराती, सेल्फी लेने में हुआ गिरफ्तार
Share:

गुजरात के एक शख्स को एअर होस्टेस की खूबसूरती पर लार टपकाना भारी पड़ गया। शख्स को एअर होस्टेस की मर्जी के बिना सेल्फी लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए शख्स पर आरोप है कि उसने चलते विमान में एअर होस्टेस से छेड़छाड़ की और उसकी मर्जी के बिना उसके साथ सेल्फी ली। जानकारी के मुताबिक आरोपी शख्स 29 वर्षीय मोहम्मद अबुबकर ने विमान के नियमों का उल्लंघन कर शौचालय में सिगरेट भी पी है।

मामला दमन से मुंबई आ रही फ्लाइट का है। फ्लाइट जैसे मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एअरपोर्ट पर उतरी अबुबकर को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़ित मॉडल ने पुलिस को बताया कि वह बोर्ड से गुजर रही थी तभी आरोपी ने उसका हा‌‌थ पकड़ा लिया। हाथ पकड़कर अबुबकर बोला, चलो न यार, एक सेल्फी लेते हैं।' इस पर उसने इसका विरोध किया लेकिन वह नहीं माना और लगातार उसके शरीर को छूता रहा। इतना ही नहीं जब वह उससे पीछा छुड़ाकर अपनी केबिन में जाने लगी तो वहां भी वह पहुंच गया।

पीड़िता ने बताया कि इससे पहले उसे लगा कि उसका कोई पीछा कर रहा है और उसने जब पीछे मुड़कर देखा तो पाया कि उसके पीछे अबुबकर खड़ा है। इसके बाद अबुबकर ने उसे अपनी बाहों में जकड़ लिया और जबरन सेल्फी ली। इसके बाद वह लगातार वह उससे छेड़छाड़ करता रहा। एअर होस्टेस ने बताया कि इस पर वह चिल्लाई और लोगों को आवाज भी लगाई जिसे विमान में बैठे हुए लोगों ने सुना। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी अबुबकर सऊदी अरब में किसी होटल में नौकरी करता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -