एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी करते हुए यात्री ने कहा चलो न यार सेल्फी लेते है
एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी करते हुए यात्री ने कहा चलो न यार सेल्फी लेते है
Share:

मुंबई : विमान में सफर करने के दौरान एय़र होस्टेस को देखकर कई लोगों के मन में अजीब-अजीब ख्याल आते है, जब कि वो केवल अपना काम करती है, जिसकी उन्हें सैलरी मिलती है। गुजरात के एक शख्स के मन में भी कुछ ऐसे ही ख्याल आए और उसने होस्टेस के साथ जबरन सेल्फी लेने की कोशिश की। इस शख्स को सोमवार को डेस्टिनेशन एयरपोर्ट पर पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया गया।

जेट एयरवेज के दमन-मुंबई फ्लाइट में सोमवार को 29 वर्षीय मोहम्मद अबुबकर सफर कर रहे थे। तभी उन्होने सर्व कर रही एयर होस्टेस का हाथ पकड़ा और जबरन सेल्फी लेने लगे। मोहम्मद ने होस्टेस से कहा कि चलो न यार, एक सेल्फी लेते हैं। मेरे एतराज जताने के बावजूद वह पूरी जर्नी के दौरान बदतमीजी करता रहा।

इसके बाद जैसे ही विमान मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस पहुंचा, होस्टेस ने इसकी शिकायत की। अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपी फ्लाइट में उसके पीछे-पीछे घूम रहा था। उसने लिमिट क्रॉस कर दी और उनका कंधा पकड़ लिया। आरोपी की हरकतों से परेशान होकर जब वो चिखी तो चार केबिन क्रू के मेंबर वहां पहुंचे।

उन्हें देख आरोपी टॉयलेट में छिप गया और वहां जाकर भी स्मोकिंग करने लगा। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हम इस बात की भी जांच करेंगे कि वो सिगरेट और लाइटर लेकर कैसे सिक्योरिटी चेकिंग से गुजर गया। आरोपी के मोबाइल फोन को भी जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा। फिलहाल उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -