साथ सो रही थी दो बहने, एक को उठा ले गया युवक और...
साथ सो रही थी दो बहने, एक को उठा ले गया युवक और...
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सीधी, मध्य प्रदेश का है. जहाँ नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस कप्तान के निर्देशानुसार 24 घंटे के अंदर आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच गया है. इस मामले में मिली पूरी जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूरी पर स्थित मड़वास चौकी अंतर्गत एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म बीते 27 जून को हुआ था बताया गया कि पीड़िता ने इसकी फरियाद मझौली थाना में करने गईं थी लेकिन थाने में महिला अधिकारी नहीं होने के कारण कार्रवाई में काफी समय लग रहा था.

इस पूरे मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस कप्तान आर एस बेलवंशी को लगी पुलिस कप्तान ने एक्शन लेते हुए तत्काल मामले की जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश कमर्जी थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर प्रियंका कुशवाहा को कह दिया. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सब इंस्पेक्टर प्रियंका कुशवाहा ने एफआईआर दर्ज कर विवेचना में ले लिया. वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 27 जून को पीडि़ता नाबालिक के साथ दुष्कर्म हुआ था सब इंस्पेक्टर प्रियंका कुशवाहा ने एफ आई आर दर्ज कर जांच शुरू कर दिया.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सद्दाम हुसैन पिता मोहम्मद हुसैन उम्र 30 साल निवासी बड़काडोल नाबालिक के घर के अंदर रात में घुस गया और उस दौरान दो बहने एक साथ सो रही थी. वहीं आरोपी इस दौरान एक बहन को उठाकर दूसरे कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. उसने उसको किसी को ना बताने को कहा और जान से मारने की धमकी भी दी. वहीं अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्यार में पागल युवक ने लगाया मौत को गले, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

केरल के बाद तेलंगाना में पशु को लेकर बढ़ी लोगों की क्रूरता

छत पर प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी बीवी, तभी पहुँच गया शौहर और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -