5 साल की मासूम को नोच गया युवक
5 साल की मासूम को नोच गया युवक
Share:

शिमला: इस समय लगे हुए लॉकडाउन के बाद भी अपराध के मामले बढ़ते ही चले जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कुल्लू की मणिकर्ण घाटी का है. जहाँ एक नन्ही बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. मामला बीते बुधवार का है. यह घटना तब घटित हुई जब मणिकर्ण घाटी के बरशेणी गांव में एक पांच साल की बच्ची घर में अकेली थी. वहीं उस दौरान उसके माता-पिता घर से बाहर गए हुए थे और बच्ची को अकेला देखकर पड़ोसी घर में घुस आया व नन्ही बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया.

मामले में बच्ची के माता-पिता वापस घर में लौटे तो उन्होंने बच्ची की हालत देखकर तुरंत पता लगा लिया कि उनकी बेटी के साथ किसी व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म किया गया है. वहीं उन्होंने बच्ची को तुरंत पुलिस थाना पहुंचाया और वहां से पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच करवाई.

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि, ''महिला आँचल रावती निवासी नेपाल द्वारा पुलिस को बताया गया कि उसकी बेटी के साथ एक व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म किया गया है.'' वहीं पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376 ए बी, 452 के तथा पोक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया है और पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है.

सुसाइड नोट में यह बात लिखकर सब इंजीनियर ने की आत्महत्या

जीजा ने किया साली को गर्भवती, फिर सास से कहा- 'करवा दो अबॉर्शन'

भाले से पत्नी की हत्या करने वाला पति हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -