6 साल की मासूम बच्ची को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार, हुआ गिरफ्तार

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यह मामला चौकाने वाला है। इस मामले में एक पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। खबरों के अनुसार अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। इस घटना को रविवार का बताया जा रहा है। यह भिंड जिले के लहार थाना क्षेत्र का है। इस मामले में लहार थाना प्रभारी उपेंद्र छारी का कहना है कि, 'बच्ची जब अपने घर के बाहर अपने भाई के साथ खेल रही थी, तभी आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ गलत काम किया।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'जब काफी देर तक बच्ची घर नहीं लौटी, तो परिवाल वालों ने उसके साथ खेल रहे उसके भाई से पूछा। भाई ने परिवार को बताया कि बच्ची पड़ोस में रहने वाले अंकल के साथ गई थी।' वहीँ आगे उन्होंने बताया, 'जब घरवालों ने आरोपी व्यक्ति के घर जाकर देखा तो वहां उन्हें नजर आईं उनकी मासूम बच्ची जो रो रही थी।' इसके बाद बच्ची ने रोते हुए परिजनों को सब बता दिया। सब कुछ सुनकर परिवार वालों ने तुरंत व्यक्ति की शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी। इस मामले में पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को कहा, “आरोपी पड़ोस ही में रहता है और वह बेटी के साथ अक्सर खेलता था और वह उसे ‘चाचा’ कहती है।”

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, “इसी बात का फायदा उठाकर उसने ऐसा घिनौना और हैवानियत भरा काम किया है। हम चाहते हैं कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले।” अब इस मामले में आरोपी को भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 (दुष्कर्म) और यौन अपराध से बच्चों के संरक्षण के अन्य प्रासंगिक वर्गों पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत गिरफ्तार किया जा चुका है।

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी मामले पर मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा- 'ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाना चाहिए'

दुमका कोषागार मामला: झारखंड हाई कोर्ट में लालू यादव की जमानत याचिका दाखिल

महाराष्ट्र के राज्यपाल के पास कंगना रनौत के लिए समय है, लेकिन किसानों के लिए नहीं: शरद पवार

Most Popular

- Sponsored Advert -