पाकिस्तान की महिला विधायक का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने वाला गिरफ्तार

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक महिला MLA का कथित अश्लील वीडियो वायरल करने और धमकी देने के इल्जाम में एक शख्स को अरेस्ट किया गया है. इस महिला MLA का नाम सानिया आशिक (Sania Ashiq) है. ये गिरफ्तारी सानिया की शिकायत के बाद की गई है. पाकिस्तानी न्यूज चैनल ARY के अनुसार, सानिया आशिक पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (PML-N) की सदस्य हैं और पंजाब प्रांत के तक्षशिला विधानसभा क्षेत्र से MLA हैं. 

हाल ही में एक अश्लील वीडियो, इंटरनेट पर वायरल हो गया था. दावा किया गया कि ये वीडियो विधायक सानिया का ही है. जिसके बाद खुद सानिया ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत की थी. सानिया ने 26 अक्टूबर को संघीय जांच एजेंसी (FIA) के पास टिकटॉक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर अज्ञात के खिलाफ़ केस दर्ज कराया थी. शिकायत के बाद जांच का जिम्मा साइबर क्राइम विंग को सौंपा गया. जांच के बाद बीते दिन (बुधवार) वीडियो वायरल करने के आरोप में एक व्यक्ति को अरेस्ट किया गया. फिलहाल आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

सानिया ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "उसने (अज्ञात) मेरे वीडियो को टिकटॉक पर वायरल करने के साथ ही अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फोटोज़ भी पोस्ट की हैं. वीडियो में दिखाई देने वाली महिला मेरी तरह दिख रही है." उन्होंने आगे कहा कि, 'सैकड़ों धमकी भरे कॉल, टिकटॉक पर अश्लील गाने, फ़ेसबुक पर अभद्र पोस्ट, मुझसे संबंधित रैंडम क्लिप्स वायरल कर मेरी छवि खराब करने का प्रयास है.'

तालिबान और इस्लामिक स्टेट की जंग में पीसाता अफगानिस्तान, क्या फिर होगा तख्तापलट ?

कोरियाई प्रधानमंत्री ने अस्पताल प्रबंधन का आग्रह किया

ईरान का जासूस निकला इजराइल के रक्षा मंत्री का क्लीनर, हुआ गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -