गर्लफ्रेंड ने सवाल का जवाब देने से किया इंकार, तो बॉयफ्रेंड ने कार का किया ऐसा हाल
गर्लफ्रेंड ने सवाल का जवाब देने से किया इंकार, तो बॉयफ्रेंड ने कार का किया ऐसा हाल
Share:

दुनिया में कई तरह के लोग हैं, जिनकी हरकतों के चलते उनके साथ-साथ दूसरे लोग भी मुश्किलों में फंस जाते हैं या बदनाम हो जाते हैं और ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. शख्स को पुलिस द्वारा कार पर मिट्टी का टीला डंप करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है और इस केस में ऐसा कहा जा रहा है कि घटना के वक्त कार में पकड़े गए शख्स की गर्लफ्रेंड भी थी.

ओकालूसा काउंटी शेरिफ कार्यालय द्वारा पिछले गुरुवार को एक फेसबुक पोस्ट में लिखा गया है कि हंटर मिल्स नाम के इस व्यक्ति पर इस काम के लिए गुंडागर्दी करने के लिए गंभीर अपराध के तहत मामला दर्ज हुआ है. पुलिस के मुताबिक, 20 साल के मिल्स द्वारा अपनी गर्लफ्रेंड को क्रेस्टव्यू में अपने काम करने वाली जगह के पास बात करने के लिए बुलाया गया था. वहीं जब उसकी गर्लफ्रेंड वहां आई, तब य घटना घटी. 

ओकालूसा काउंटी शेरिफ द्वारा अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा गया है कि, 'मिल्स की गर्लफ्रेंड 2010 मॉडल की एक सफ़ेद कैडिलैक कार लेकर आई थी, जो किसी और की थी.' फेसबुक पोस्ट में आगे बताया है कि, 'दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और कुछ देर बाद जब गर्लफ्रेंड ने मिल्स के एक सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया था, तो मिल्स को ग़ुस्सा आया और उसने एक फ्रंट-एंड लोडर से उसकी कार की छत पर मिट्टी का टीला डाल दिया.'

बता दें कि पुलिस द्वारा मिल्स के साथ मिट्टी से लदी हुई कार की फोटो को शेयर किया गया है. बता दें कि इस पूरी घटना में मिल्स की गर्लफ्रेंड को किसी तरह की चोट नहीं आई. हालांकि न्यूजवीक की रिपोर्ट की माने तो, कार की खिड़कियां खुली हुई थीं, जिसकी वजह से सेंटर कंसोल और एयर वेंट में मिट्टी भर गई और 1,000 डॉलर (लगभग 71 हजार रुपये) का नुकसान हुआ है. पुलिस द्वारा मिल्स की फोटो के साथ मिट्टी से लदी हुई कार की फोटो को भी अपने फेसबुक पेज पर साझा किया गया है. 

कुछ इस तरह मनाया गया है सबसे उम्रदराज पांडा का जन्मदिन...

गुजरात की इस यूनिवर्सिटी में देर से आने वाले छात्रों मिलती है यह अनोखी सजा

पीले रंग का होता है Jupiter, जानें इसके बारे में अनजाने तथ्य

हर कोई कर सकता है मंगल की सैर, जानें इस खुशखबरी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -