अस्पताल की सीढ़ियों पर हुआ महिला का बलात्कार

May 16 2019 12:40 PM
अस्पताल की सीढ़ियों पर हुआ महिला का बलात्कार

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. वैसे आजकल देश में महिला के साथ दुराचार की घटनाओं में कमी नहीं हो रही है. वहीं देश के किसी न किसी राज्य से ऐसा मामला सामने आ ही जाता है जो हैरान कर देने वाला होता है. ऐसे में हाल ही में एक ऐसा ही मामला मुम्बई नगर निकाय द्वारा संचालित एक अस्पताल से सामने आया है.

जी हाँ, इस मामले में एक व्यक्ति द्वारा शुल्क रियायत फॉर्म भरने में सहायता करने के बहाने 37 वर्षीय एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि यह घटना पिछले शुक्रवार को सायन अस्पताल में पांचवीं मंजिल पर घटित हुई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पीडि़ता महिला अस्पताल में भर्ती अपनी बहन की देखभाल कर रही थी तो इसी दौरान आरोपी ने उसे मेडिकल बिल में रियायत मिलने वाला फॉर्म भरने को कहा. उसके बाद इसी संबंध में पीडि़त महिला ने जानकारी नहीं होने की बात कही तो आरोपी ने उसे संबंधित काउंटर दिखाने को कहा जिसके लिए वह तैयार होकर निकल गई.

आरोपी उसे अस्पताल की पांचवीं मंजिल पर ले गया और इस दौरान उसने मौका देखकर अस्पताल की सुनसान सीढिय़ों पर महिला से कथित तौर पर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

पांच साल के बेटे के संग ट्रेन के आगे कूदा युवक, मौत

बच्चे को आई बदबू तो उसने खिड़की से झांककर देखा, और फिर....

इस कसूर के लिए टीचर ने छात्रा को लगवाए 168 थप्पड़, पुलिस ने किया अरेस्ट