54 दिन की बच्ची को थप्पड़ मारकर पिता ने फेंका पलंग पर
54 दिन की बच्ची को थप्पड़ मारकर पिता ने फेंका पलंग पर
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. जी दरअसल यह मामला केरल के कोच्चि जिले का है. जहाँ एक व्यक्ति ने अपनी 54 दिन की बच्ची को कथित रूप से थप्पड़ मार दिया और उसे खाट पर फेंक दिया. अब उसके बाद बच्ची के सिर में गंभीर चोटें आई हैं और उसकी हालत नाजुक है. इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी है. पुलिस का कहना है कि नेपाल से संबंध रखने वाले शाइजू थॉमस (40) को उसकी पत्नी की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है.

वहीं आगे पुलिस ने यह भी कहा कि उसके खिलाफ भारतीय दंड सहिंता 307 समेत विभिन्न धाराओं और किशोर न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में उन्होंने कहा कि बच्ची कोलेनचेरी में एक निजी मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है क्योंकि उसके मस्तिष्क को नुकसान पहुंचा है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि स्वभाव से तुनकमिजाज और शराब के आदी थॉमस को बच्ची के पितृत्व पर शक था और संभवत: इसी वजह से उसने उस पर हमला किया. आगे पुलिस ने यह भी बताया कि अस्पताल में भर्ती बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.

बच्ची को बृहस्पतिवार को पीटे जाने के बाद निकटवर्ती कोलनचेरी में एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया. बच्ची को कई बार दौरे पड़ चुके हैं और अगले 24 घंटे उसके लिये महत्वपूर्ण हैं. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी शाइजू थॉमस (40) से पूछताछ की और उसकी नेपाली पत्नी के बयान के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

राउज एवेन्यू कोर्ट के एक कमरे में हुआ महिला के साथ बलात्कार

सुशांत की मौत से परेशान था 12 साल का लड़का, दे दी जान

शादी के दिन कुएं में मिली दूल्हे की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -