पहले होटल के कमरे में बनाए संबंध और फिर...
पहले होटल के कमरे में बनाए संबंध और फिर...
Share:

हाल ही में राजधानी के पहाड़गंज क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को हैरत में डाल दिया. खबरों के अनुसार यह मामला पहाड़गंज क्षेत्र के एक होटल का है जहाँ बीते गुरुवार की रात एक युवती का शव मिला और उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खबरों के अनुसार मृतका का नाम अल्का (25) बताया जा रहा है जो उत्तम नगर में रहती थी. वहीं पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

उसके बाद पुलिस ने होटल से सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में लिया और देखा तो उसमे यह नजर आया कि युवती एक युवक के साथ होटल में आई थी और घटना के बाद युवक फरार हो चुका है. अब पुलिस को यह आशंका है कि वारदात को प्रेम-प्रसंग के चलते अंजाम दिया गया है और अल्का गुरुवार दोपहर को एक युवक के साथ होटल में गई थी. वहीं होटल स्टाफ से मिले रजिस्टर के अनुसार चेकइन का वक्त भी दोपहर का ही था. उसके बाद दोनों एक ही कमरे में रहे और होटल के कर्मियों ने बताया कि देर शाम तकउन्हें कमरे से किसी भी तरह की गतिविधि की आहट तक नहीं मिली.

उसके बाद होटल कर्मियों ने कमरे को खटखटाना शुरू कर दिया लेकिन बहुत देर तक जब कमरा नहीं खुला तो मास्टर चाबी के जरिए कमरे का ताला खोला गया. उसके बाद अंदर का नजारा बहुत हैरान कर देने वाला था. अंदर अल्का का शव पड़ा था और कमरे में रखे लैंडलाइन फोन का तार उसके गले में लिपटा हुआ था. इस घटना के तुरंत बाद होटल स्टाफ ने पुलिस को बुलाया. अब पुलिस को आशंका है कि युवक ने युवती का तार से गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया और अब पुलिस युवक की जांच कर रही है.

कंपनी के व्हाट्स ऐप ग्रुप में महिला ने कही ऐसी बात कि धोना पड़ा नौकरी से हाथ

लड़कियों को बहाने से घर ले जाती थी पत्नी, पति हत्या कर बनाता था संबंध

ब्लाउज खोलकर महिला ने कहा बनाओ संबंध, बच्चे ने किया इंकार और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -