पत्नी और बेटियों का कत्ल कर युवक ने लगाई फांसी

Aug 21 2018 09:09 AM
पत्नी और बेटियों का कत्ल कर युवक ने लगाई फांसी

इलाहाबाद : इलाहाबाद के पीपल गांव से एक ऐसी खबर आई है जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है, बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी की ह्त्या कर उसे फ्रिज में रख दिया न सिर्फ युवक ने अपनी पत्नी को बल्कि अपनी दोनों बेटी को मार दिया और उसके बाद खुद फ़ासी पर लटक गया.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि दोनों बेटियों को जहर देकर मारा गया है, जब इस घटना का खुलासा हुआ तो सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई. सूत्रों के मुताबिक़ युवक धूमनगंज थाना क्षेत्र के पीपलगांव उर्फ शाह गांव का रहने वाला था जो कि खेती करता था. जब युवक के पिता उसके घर गए तो बाहर से कमरा बंद था. इस दौरान उनकी दूसरी बहू ने बताया कि काफी देर से मनोज का कमरा बंद है और जोर-जोर से टीवी की आवाज आ रही थी दरवाजा खटखटाने के बाद जब दरवाजा नहीं खोला तो युवक के पिता गुलाब कुशवाह ने पुलिस को तुरंत सूचना दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जब दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर का नजारा रूह कांपा देने वाला था. पुलिस के मुताबिक़ युवक की पत्नी का शव फ्रिज में था और दोनों बेटियों का शव अलग-अलग अलमारी में भरा पड़ा हुआ था. इसके घटना के पीछे की कोई ख़ास वजह अभी तक पता नहीं चली लेकिन लोगों का कहना है कि काफी लम्बे समय से पति-पत्नी के बीच अनबन चल रही थी. पुलिस का कहना है कि जल्दी ही इस घटना का खुलासा कर लिया जायेगा फिलहाल अभी छानबीन जारी है.

खबरें और भी..