पहले छुए निजी अंग और फिर प्राइवेट पार्ट बाहर निकालकर करने लगा हस्तमैथुन...
पहले छुए निजी अंग और फिर प्राइवेट पार्ट बाहर निकालकर करने लगा हस्तमैथुन...
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह खबर नई दिल्ली की है जहाँ एक महिला जब ऑफिस से अपने घर लौट रही थी तो बस में सफर कर रहा एक अन्य शख्स महिला के साथ अश्लील हरकतें करने लगा. सबसे पहले वह महिला को घूरने लगा और फिर अपने निजी अंगों को छूने लगा. उसके बाद कुछ देर तक वह ऐसी ही हरकतें करता रहा और उसने महिला के सामने ही कथित तौर पर हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया जो महिला से देखा ना गया. वहीं बताया जा रहा है कि पेशे से पत्रकार उस महिला ने उस शख्स की चप्पलों से पिटाई कर दी और सभी महिलाओं ने उसका साथ दिया.

खबरों के अनुसार इस मामले में आरोपी की पहचान मुकेश रंजन कुमार के रूप में की गई है और अश्लील हरकतें करने और महिला के साथ दुर्व्यवहार करने के इरादे से आपराधिक ढंग से जबरदस्ती करने का मामला दर्ज किया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि यह घटना बीते मंगलवार शाम को हुई है.

इस मामले में महिला पत्रकार ने आरोप लगाया कि नशे में धुत शख्स ये सब करता रहा लेकिन किसी ने मदद नहीं की और जब शख्स ने वहां से भागने की कोशिश की तब महिला ने कॉलर पकड़कर सीट पर बैठा दिया और उसकी चप्पल से पिटाई की इस दौरान सभी महिलाओं ने उसका साथ दिया और आगे बात करते हुए महिला ने बताया कि इसके बाद 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को इसकी जानकारी दी गई और पुलिस ने अपना काम किया.

सीरियल रेपिस्ट को पुलिस ने किया ​गिरफ्तार, बनाता था छोटी बच्चियों को अपना शिकार

पोती को अकेले देख कमरे ने नग्न होकर पहुंचे दादा, कहा- 'अब मैं बुड्डा हो गया हूँ ज्यादा दर्द नहीं होगा...'

शादी से इंकार करने पर लड़की के साथ किया कुछ ऐसा कि सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -